भारतीय ओटीटी कंटेंट के सबसे बड़े निर्माणकर्ता ज़ी5 ने की “रंगबाज़ फ़िरसे” की घोषणा!

0
328
Bollywood,Zee5,Rangbaaz Fir Se

रंगबाज़” फ्रेंचाइजी के पहले सीज़न की अभूतपूर्व सफलता के बाद, भारतीय ओटीटी कंटेंट के सबसे बड़े निर्माणकर्ता ज़ी5 ने नई कहानी और नए कलाकारों के साथ नए सीज़न की घोषणा कर दी है। “रंगबाज़ फ़िरसे” में जिमी शिरगिल और गुल पनाग मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे और यह श्रृंखला पहले सीज़न की तरह एक बार फिर पूरे देश का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित करने के लिए तैयार है।

सच्ची घटनाओं से प्रेरित यह एक ऐसे युवा की कहानी है, जिसकी ज़िन्दगी राजनीति के कारण उथल-पुथल हो जाती है और उसकी जवानी के दिन इसी दरिये में बीत जाते है जो बाद में उसकी बर्बाद का कारण बन जाता है। यह एक ग़ुमराह युवक की कहानी है।

वही, निर्माताओं द्वारा जारी किए गए दिलचस्प पोस्टर ने इस दूसरे सीज़न के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है। पहले पोस्टर में, आप एक गैंगस्टर की पाइप गन, बुलेट और एक काउबॉय हैट को अल पचिनो के गॉडफादर की यादें ताज़ा करते हुए देख सकते हैं जिसने शो के कठिन माहौल को फिर से जीवंत कर दिया हैं।

नौ-एपिसोड की यह श्रृंखला एक सपने की ऐसी असामान्य कहानी है जो गलत मोड़ ले लेता है। यह एक तेज़-तर्रार क्राइम थ्रिलर है जिसमें जाति वर्चस्व और एक गैंगस्टर की राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता शामिल है।

इस सीज़न में अभिनेता जीशान अय्यूब, शरद केलकर, स्पृहा जोशी, हर्ष छाया और सुशांत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

पहले सीज़न के लेखक सिद्धार्थ मिश्रा द्वारा लिखित, सचिन पाठक द्वारा निर्देशित और जेएआर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, रंगबाज़ फ़िरसे का प्रीमियर 20 दिसंबर को ज़ी5 पर होगा।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabrein24/public_html/wp-content/themes/newspaper-761/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 997