कल्कि कोचलिन, संजय सूरी, एजाज खान ने ज़ी5 की सीरीज़ “भ्रम” के रेड कार्पेट की बढ़ाई शोभा!

0
284
Bollywood,Bhram,Zee5,

मार्च 2020 तक 72 से अधिक ओरिजिनल लॉन्च करने की अपनी घोषणा के अनुरूप, ज़ी5 की नवीनतम वेब श्रृंखला “भ्रम” आज रिलीज हो चुकी है जिसमें इंडस्ट्री के सबसे कुछ सबसे प्रतिभाशाली कलाकार नज़र आएंगे। बीती शाम शो के निर्माताओं ने मीडिया, कास्ट और क्रू सहित अपने तमाम मेहमानों के लिए एक विशेष प्रीव्यू स्क्रीनिंग की मेजबानी की थी।

Bollywood,Bhram,Zee5,

इस कार्यक्रम में तुषार कपूर, आमिर अली, चंदन रॉय सान्याल और गरिमा कौशल के अलावा सीरीज़ के मुख्य कलाकार कल्कि कोचलिन, संजय सूरी और एजाज़ खान मौजूद थे, जिन्होंने अपनी उपस्थिति के साथ रेड कार्पेट की रौनक में चार चाँद लगा दिए थे।

Bollywood,Bhram,Zee5,

जैसा कि हमने ट्रेलर में देखा, ज़ी5 की यह ओरिजनल सीरीज़ अपनी आकर्षक और रहस्यमयी थ्रिलर स्टोरीलाइन के साथ दर्शकों को एक रोमांचक सफ़र पर ले जाने के लिए तैयार है।

वही, अभिनेत्री कल्कि “भ्रम” में एक उपन्यासकार के किरदार में नज़र आएंगी, जो पोस्ट-ट्रॉमैटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर (PTSD) से पीड़ित है और इस डिसऑर्डर के साथ कैसे वो इमोशन के बवंडर से गुजरती है यह देखना के आइए बेहद दिलचस्प होगा।

Bollywood,Bhram,Zee5,

के हरि कुमार द्वारा लिखित और संगीथ सिवन द्वारा निर्देशित “भ्रम” आज विशेष रूप से ज़ी5 पर रिलीज हो चुकी है। कल्कि कोचलिन के साथ संजय सुयर, भूमिका चावला, एजाज खान और ओमकार कपूर द्वारा अभिनीत यह 2019 की सबसे बहुप्रतीक्षित श्रृंखला में से एक है।