लैम्बर्गिनी फेम हर्षदा विजय जल्द ज़ी5 की सीरीज़ ‘लव स्लीप रिपीट’ के साथ करेंगी अपना डिजिटल डेब्यू!

0
251
Bollywood,Digital Media,Harshada Vijay,Zee5

लैम्बर्गिनी के साथ लोकप्रियता हासिल करने वाली हर्षदा विजय जल्द ज़ी5 की आगामी ऑरिजिनल सीरीज़ ‘लव स्लीप रिपीट’ के साथ डिजिटल दुनियां में अपना पहला कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Bollywood,Digital Media,Harshada Vijay,Zee5

“लव स्लीप रिपीट” की कहानी विश्वास नामक लड़के के जीवन के इर्दगिर्द घूमते हुए नज़र आएगी जो एक भोला भाला और छोटे शहर का लड़का है लेकिन जल्द उसे नौकरी के लिए मेट्रो शहर जाने का मौका मिल जाता है। अकेले एक नए शहर में उसे प्यार की तलाश होती है और इस दौरान सात अलग-अलग लड़कियाँ उसके जीवन में आती हैं और उसे अलग-अलग सबक सिखाती हैं।

Bollywood,Digital Media,Harshada Vijay,Zee5

इस सीरीज़ में हर्षदा उनकी एक प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं।

गीत लैम्बर्गिनी के रिलीज के साथ देश की सेंसेशन बनने के बाद, खूबसूरत अदाकारा हर्षदा अब इस सीरीज़ में अपने अभिनय का हुनर दिखाने के लिए तैयार है।

“लव स्लीप रिपीट” मस्ती, हंसी और रोमांच से भरपूर एक रोलर-कोस्टर राइड की तरह होगी। इस श्रृंखला को अनमोल राणा का सबसे अधिक बिकने वाले उपन्यास “दोज़ 7 डेस” से रूपांतरित किया गया है।

Bollywood,Digital Media,Harshada Vijay,Zee5

अंशुमान मल्होत्रा, प्रियल गोर, राइमा सेन, प्रिया बनर्जी, लैम्बर्गिनी फेम हर्षदा विजय, तीना सिंह और पुनेश शर्मा द्वारा अभिनीत यह श्रृंखला अभिषेक डोगरा द्वारा निर्देशित की गई है और प्रसिद्ध टेलीविजन निर्माता रश्मि शर्मा द्वारा निर्मित है।

सात एपिसोड की कॉमेडी ड्रामा सीरीज़ का प्रीमियर 7 नवंबर को विशेष रूप से ज़ी5 पर किया जाएगा।

ट्रेलर:

: https://www.zee5.com/zee5originals/details/love-sleep-repeat/0-6-2135/love-sleep-repeat-trailer/0-1-274067