बिग बॉस 11 : ज़ुबैर खान का चढ़ा पारा बोला, ”2 rupeez की औरत है अर्शी खान”

0
264
zubair khan arshi khan

मुंबई : बिग बॉस 11 का पहला लक्ज़री बजट टास्क पड़ोसियों ने जीत लिया है। घरवाले कुछ ही टास्क में अपनी जीत सुनिश्चित कर सके। इस हार का सारा ठीकरा घरवालों ने शिल्पा शिंदे के मत्थे मढ़ दिया। जिस तरह से शिल्पा का घरवालों के प्रति व्यवहार है उसकी वजह से पहले ही शिल्पा पूरे घरवालों के निशाने पर थी मगर जब शिल्पा ने टास्क करने से मना कर दिया जिसकी वजह से घरवालों को लक्ज़री टास्क में हार का सामना करना पड़ा।

इसके बाद तो शिल्पा को सभी घरवालों ने खरी-खोटी सुनाई। मगर शिल्पा के तेवर देखकर साफ़ नज़र आ गया कि वो यहाँ किसी से दबने नहीं आयी हैं। शिल्पा ने ये भी साफ़ कर दिया है कि वो भविष्य में कभी भी लक्ज़री टास्क में घरवालों को जीतने नहीं देंगी।

शिल्पा शिंदे को सिर्फ अर्शी खान का ही सपोर्ट मिल रहा है। जिस तरह से अर्शी खान और शिल्पा शिंदे की दोस्ती पूरे घर वालों पर भारी पड़ रही है उससे देखकर साफ़ नज़र आ गया है कि घर के दो टुकड़े हो गए हैं और ताजुब्ब की बात ये है कि एक तरफ अर्शी और शिल्पा हैं और दूसरी तरफ पूरा घर उनके खिलाफ है।

बिग बॉस के चौथे दिन शिल्पा के निशाने पर हिना खान भी आ गयीं और टास्क करने के दौरान एक दूसरे में जमकर बहस हो गयी। शिल्पा शिंदे को देखकर ये लग रहा है कि वो घर में अपनी मनमानी करना चाह रही थी मगर जो ज़ुबैर खान को रास नहीं आयी।ज़ुबैर खान ने शिल्पा को सख्त हिदायत दी की वो आगे से कायदे से रहें। ज़ुबैर खान का गुस्सा इतने में ही शांत नहीं हुआ उसने अर्शी खान को भी जमकर लताड़ लगायी। ज़ुबैर खान ने कहा कि ” 2 rupees औरत है अर्शी खान” आपको बता दें कि चौथे ही दिन जिस तरह से घर में दो ग्रुप बन गए हैं उससे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार घर में काफी बड़ा तूफ़ान आने वाला है जो पूरे घरवालों को हिला कर रख देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here