बिग बॉस 11 : शिवानी ने शिल्पा पर किया तंत्र विद्या का प्रयोग , देखकर कांप उठे घर वाले

0
321
shivani durgah

मुंबई : बिग बॉस 11 के घर में कल कुछ ऐसा विचित्र घटा जिसे देखकर बाकी घर वालों के होश उड़ गए। आपको बता दें कि पहले तो शिल्पा शिंदे की शिवानी दुर्गाह से भी तूतू-मैंमैं हो गयी और शिवानी के लाख समझाने पर भी जब शिल्पा ने उनकी एक भी ना सुनी तो शिवानी इतना गुस्सा हो गयी कि उन्होंने अपनी तंत्र-विद्या का प्रयोग करके शिल्पा को सोते से ही उठा दिया।

घर वालों के अनुसार पहले तो शिवानी शिल्पा को गुस्से में देखती रही उसके बाद जैसे ही उन्होंने फूंक मारी शिल्पा अपने बेड से ही उठ गयी। इसके बाद ही शिवानी से सभी घर वाले काफी डरे हुए नज़र आये।सुबह होते ही शिवानी ने भी इस बात को स्वीकार किया कि उन्होंने तंत्र विद्या का सहारा लेकर शिल्पा को सबक सिखाया था। मगर इसके इतर शिवानी का एक अलग रूप नज़र आया।

शाम होते ही शिवानी ने शिल्पा और अर्शी खान के खिलाफ जंग छेड़ दी और पूरे घर वालों के बीच इस बात का ऐलान करते हुए कहा कि ”आज से शाम का खाना जब मै बनाउंगी तो कोई भी सदस्य किचन के आसपास भी नहीं भटकेगा।

इस फैसले को सुनकर घरवाले भी थोड़ा चौंक गए मगर अब देखना ये है कि क्या घर वाले शिवानी से डर जाते हैं या फिर बगावत के सुर अलापने लगते हैं। आपको बता दें कि शिवानी दुर्गाह नोएडा की रहने वाली एक तांत्रिक हैं। शिवानी का कहना है कि वो साधुओं की इमेज को बदलने के इरादे इस घर में आयीं हैं। मगर जिस तरह की हरकत उन्होंने करी उसे देखकर ये कहा जा सकता है कि बहुत जल्द शिवानी की इमेज़ बदलेगी या फिर घर की काया ही पलट जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here