बिग बॉस 11: घर की मास्टरमाइंड बन कर उभरीं हिना खान

0
267
hina-khan

नई दिल्ली: बिग बॉस का सीजन-11 जिस तेजी से खत्म की ओर बढ़ रहा है. घर के समीकरण उतनी ही तेजी से बदल रहे हैं. घर में वैंप के तौर पर उभरीं हिना खान गेम की मास्टरमाइंड बनकर सामने आ रही हैं. इस हफ्ते नॉमिनेशन प्रक्रिया डिस्कस करने की वजह से घर के सारे सदस्य नॉमिनेट हो गए थे लेकिन हिना खान खामोश रहीं और वे नॉमिनेशन प्रक्रिया से बच भी गईं. अब घर में कप्तानी का टास्क चल रहा है और वे इस टास्क में भी बहुत ही खूबसूरती के साथ खेल रही हैं. लव त्यागी और प्रियांक शर्मा उनके इशारों पर चल रहे हैं, और उन्होंने कल के एपिसोड में अर्शी खान के अंडे को तबाह कर दिया था जबकि उन्होंने अर्शी की मदद करने का वादा किया था.

लव और प्रियांक ने हिना खान के अंडे को बचाने के लिए भी काफी मदद की थी. हिना खान अपना अंडा बचा ले गई थीं. वे घर की अगली कप्तान बनने के लिए सभी हथियारों का इस्तेमाल कर रही हैं. आज के एपिसोड में भी अंडे का यह फंडा नजर आएगा और हिना खान आज घर के दूसरे सदस्यों की दावेदारी पर पानी फेरती नजर आएंगी. इस गेम में अभी तक शांत रहने वाली शिल्पा शिंदे भी खुलकर कूद गई हैं और वे हिना के साथ मिलकर गेम को खेल रही हैं. इस वजह से जहां दर्शक हैरान हैं वहीं घर के सदस्य भी हैरत में पड़ गए हैं.

आज के एपिसोड में विकास गुप्ता अपने अंडे को बचाने की कोशिश करते नजर आएंगे ताकि वे कप्तान बन सकें. लेकिन हिना खान, लव त्यागी और प्रियांक शर्मा उनकी हालत खराब कर देंगे. आकाश धोखे से छीनकर विकास का अंडा पूल में फेंक देंगे और उनकी कैप्टेंसी की उम्मीद पर पलीता लगा देंगे. शिल्पा शिंदे भी इसकी खूब खुशी मनाएंगी. हालांकि कुछ समय पहले तक वे विकास की अच्छी दोस्त होने की बात कहती थीं. लेकिन गेम जिस तरह खत्म होने की ओर बढ़ रहा है, बिग बॉस के घर में सारे समीकरण बदलते नजर आ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here