बिग बॉस 11: साक्षी तंवर पर बेहूदा कमेंट करने पर टीवी सेलेब्स ने लगाई हिना खान की क्लास

0
35
hina khan on sakshi tanwar

बिग बॉस के घर में आये दिन बवाल होते रहते हैं. बिग बॉस प्रतिभागी हिना खान अपने बेहुदे कमेंट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं जिसकी वजह से वे आजकल टीवी सेलेब्स के निशाने पर हैं. इस बार हिना ने साक्षी तंवर को ‘भैंगा’ बोल दिया. हिना के इस कमेंट से टीवी इंडस्ट्री के लोग नाराज़ हो गये और सबने साक्षी का साथ देते हुए हिना खान की जमकर क्लास लगाई.

बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने ट्विटर पर हिना की क्लास लगाई है. उन्होंने लिखा- अच्छाई और तमीज तो सीखी नहीं, मैथ करना सीखा होता तो आज झूठे घमंड में आके कही गई बात पर लोग इतना हंसते नहीं…LoL !!! अल्लाह सबको तरक्की दे…आमीन !! घमंड से आज तक किसी का कुछ भला नहीं किया. साक्षी तंवर आप खूबसूरत हैं.

साक्षी तंवर को भैंगी कहने पर सिर्फ गौहर ही नहीं बल्कि काम्या पंजाबी और किश्वर मर्चेंट ने भी हिना को जमकर खरी-खोटी सुनाई है. काम्या ने कहा, ओ माई गॉड!! जो मैंने देखा क्या वो सच है? क्या ये सच में हिना खान है? कौन है ये? कहां से आई है? गौहर खान आई लव यू, मुझे तुम पर गर्व है. साक्षी तंवर की तरह पहले बनकर दिखाओ मैडम. हिना आप तो उनका नाम लेने के भी लायक नहीं हैं!!!

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रही किश्वर मर्चेंट, उर्वशी ढोलकिया के अलावा अनीता हसनंदानी और करण पटेल ने भी साक्षी तंवर को सपोर्ट करते हुए हिना खान की सोशल मीडिया पर क्लास लगाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here