राहुल गांधी ने पीएम के फिटनेस वीडियो को कहा ‘विचित्र’ तो मिला ये जवाब

0
394
Rahul Gandhi

नई दिल्ली; भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस वीडियो को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा ‘विचित्र’ कहे जाने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि खुद को फिट रखने के लिए विदेश जाने वाले कांग्रेस नेता इसकी सराहना कर ही नहीं सकते।

खुद को फिट रखने के लिए विदेश जाते हैं राहुल
नकवी ने एक टेलीविजन चैनल से कहा, प्रधानमंत्री जो कर रहे हैं उसकी सराहना गांधी कर ही नहीं सकते। वह स्वयं को फिट रखने के वास्ते अक्सर विदेश जाते हैं, इसलिए फिटनेस के लिए भारतीय पारंपरिक शैली की महत्ता को समझ न समझ सकते हैं और न इसकी प्रशंसा कर सकते हैं। गांधी ने बुधवार को दिए इफ्तार पार्टी में कहा था कि देश की आर्थिक हालत अच्छी नहीं है और इस परिस्थति में फिटनेस पर वीडियो जारी करना विचित्र है।

मोदी ने जारी किया था वीडियो
उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री ने क्रिकेटर स्टार विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करते हुए बुधवार को एक वीडियो जारी किया जिसमेें वह योगा और अन्य अभ्यास करते नजर आ रहे हैं। मोदी ने ट्वीट कर प्रत्येक नागरिकों से अपने दिन का कुछ समय फिटनेस के लिए खर्च करने की अपील की थी।

 


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabrein24/public_html/wp-content/themes/newspaper-761/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 997