फरहान अख्तर अपने हर प्रोजेक्ट के साथ ऐसी कहानियों को पेश करते हैं जो जीवन के सफर को उजागर करती हैं!

0
155
farhan akhtar

फरहान अख्तर अपने प्रत्येक प्रोजेक्ट में कुछ अविश्वसनीय कहानियों के साथ शानदार प्रदर्शन देने के लिए जाने जाते हैं, जो उतार-चढ़ाव से भरी ज़िन्दगी के सफ़र से रूबरू करवाती हैं। वर्तमान में, अभिनेता को अपनी नवीनतम रिलीज़ ‘द स्काई इज़ पिंक’ के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है और प्रशंसकों को अपने पसंदीदा अभिनेता का अभिनय बेहद पसंद आ रहा हैं।

निस्संदेह, अभिनेता को अपने किरदारों के चयन और फ़िल्म की भव्य कहानियों के लिए जाना जाता है। फरहान अख्तर एक ऐसे कलाकार हैं जो अपनी पहली फिल्म रॉक ऑन के समय से ही बेहतरीन अभिनय के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे है !! और उनकी हालिया रिलीज़, द स्काई इज़ पिंक भी इसी तरह प्रशंसकों के दिलों को जीत रही है।

उनकी एक ओर कल्ट फिल्म “ज़िन्दगी ना मिलेगी डोबारा” एक ऐसी उम्दा फ़िल्म थी जिसने हमें दोस्ती का मायना सिखाया था। वही, “भाग मिल्खा भाग” भारत के प्रतिष्ठित एथलीट और ओलंपिक पदक विजेता के शानदार सफ़र पर आधारित थी, जिसे फरहान ने बेहद पूर्णता के साथ निबंधित किया था।

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म, द स्काई इज़ पिंक में दर्शकों के लिए जीवन के अनुभव पर अलग नज़रिया पेश किया गया है जिसमें फरहान अख्तर ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस के साथ एक बार फिर दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। यह निश्चित रूप से कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि फिल्म ने दर्शकों और आलोचकों को अपनी खूबसूरत कहानी और शानदार कलाकारों के साथ अचंभित कर दिया है।

अब अभिनेता अपनी आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा “तूफान” के लिए कमर कस रहे हैं जिसमें वह एक मुक्केबाज की भूमिका निभाएंगे और काफी लंबे समय से फ़िल्म पर काम कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here