“संक्रांति पर सरिलरु नीकेवरु रिलीज होने जा रही है। मैं कह सकता हूं कि उन्हें फिल्म पर गर्व महसूस होगा”, महेश बाबू।

0
308
mashesh babu

सुपरस्टार महेश बाबू हाल ही में अपने परिवार के साथ विदेश में छुट्टियां मनाने बाद भारत वापस लौट आये है और बिना वक़्त गवाए काम पर भी वापसी कर ली है। हाल ही में अभिनेता एक स्टोर के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे जहाँ वे अपनी आगामी फिल्म पर बात करते हुए नज़र आये।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेता ने साझा किया, “मैं अपने प्रशंसकों को उनके प्यार के लिए और मेरे प्रति सम्मान दिखाने के लिए हमेशा आभारी हूं। मेरी तरफ़ से उन्हें दिवाली की ढेरों शुभकामनाएं! लेकिन संक्रांति पर मेरी फिल्म (सरिलरु नीकेवरु) रिलीज होने जा रही है। मैं कह सकता हूं कि उन्हें फिल्म पर गर्व महसूस होगा।”

फ़िल्म से जुड़ी सबसे बड़ी हाइलाइट यह है कि महेश बाबू अपनी आगामी फिल्म सरिलरु नीकेवरु में एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म से सुपरस्टार के लुक की कुछ झलकियां पहले ही सामने आ चुकी हैं जिसे प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा हैं।

निस्संदेह, दुनिया भर में अभिनेता के प्रशंसक उनके प्रति बेहद निष्ठावान है जिन्होंने महेश बाबू के परफ़ेक्ट लुक्स और अविश्वसनीय परफॉर्मेंस के साथ उन्हें एक सुपरस्टार बना दिया है।

वर्तमान में, महेश बाबू अपनी 26वीं फ़िल्म “सरिलरु नीकेवरु” के लिए तैयार है, जो संक्रांति 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी और प्रशंसक सिल्वर स्क्रीन पर अपने सुपरस्टार को देखने के लिए उत्सुक हैं।