मैं वह सब करना चाहता हूं जो मुझे उत्साहित करता है,”ऋतिक रोशन ने फिल्मों के चयन पर कहा।

0
362
hrithik roshan.

सहस्त्राब्दी के सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने अपनी दोनों फिल्मों के साथ एक बहुत ही सफल वर्ष का सफर तय किया है, जो न केवल बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है बल्कि जनता और क्रिटिक्स के बीच प्रशंसा का पात्र भी रहीं है। हाल ही में एक अग्रणी दैनिक के साथ किये गए एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने बताया कि वह उन फिल्मों को कैसे चुनते हैं, जिन पर वह काम करना चाहते हैं।

सुपर 30 और वॉर जैसी दो अलग-अलग फिल्मों और अपनी परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए, ऋतिक रोशन कहते है,”मेरे लिए एक्सपेरिमेंट करना रोमांचकारी है, चुनौतियों को स्वीकार करता हूँ और जब प्रॉजेक्ट चुनने की बात आती है तो मैं अपने मन की बात सुनता हूँ। इसलिए, मैं वह सब कुछ करना चाहता हूं जो मुझे उत्साहित करता है, चाहे वो एक्शन फिल्म हो या कुछ ओर।”

दो अलग-अलग शैलियों में दो शानदार परफॉर्मेंस के साथ, ऋतिक रोशन निश्चित रूप से वर्ष के गेम-चेंजर साबित हुए हैं।

वर्ष 2019 ऋतिक रोशन के लिए काफ़ी फलदायी रहा है जहाँ सबसे पहले समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सुपर 30 ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया था, वही वॉर में ऋतिक के अविश्वसनीय ट्रांस्फोर्मेशन और दमदार एक्शन अवतार ने सभी के होश उड़ा दिए है।

हाल ही में, अभिनेता ने अपना ट्रांस्फोर्मेशन वीडियो साझा किया था जिसने कुछ ही समय में इंटरनेट की दुनियां में तहलका मचा दिया और इस वीडियो ने न केवल दुनिया भर में मौजूद सभी प्रशंसकों को बल्कि साथी कलाकारों को भी प्रेरित कर दिया है।