BSNL ने लॉन्च किया 786 ईद मुबारक प्लान, जाने पूरा ऑफर

0
8
BSNL

ईद के खास मौके पर सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने अपने ईद मुबारक STV 786 प्रीपेड पैक को रिलॉन्च किया है. इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 2GB 3G/ 4G डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100SMS भी दिया जाएगा. इस प्लान की वैलिडिटी 150 दिनों की होगी.

यानी कुल इस प्लान में 300GB डेटा और 15,000 SMS दिया जाएगा. साथ ही फ्री कॉल्स मुंबई और दिल्ली टेलीकॉम सर्किल्स में भी वैलिड होंगे. इस प्लान का फायदा ग्राहक 15 दिनों (12 जून से 26 जून ) के भीतर ले सकते हैं. ये जानकारी टेलीकॉमटॉक के हवाले से मिली है. पिछले साल BSNL के 786 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को इस साल के मुकाबले कम फायदे दिए गए थे.

इसके अलावा अब BSNL ने हाल ही में Jio के डबल धमाका ऑफर के मुकाबले में एक नया प्रमोशनल ऑफर पेश किया है, जिसमें ग्राहकों को 149 रुपये में प्रतिदिन 4GB डेटा दिया जाएगा. इस नए BSNL रिचार्ज का नाम FIFA वर्ल्ड कप स्पेशल डेटा STV 149 है और रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूरे फीफा वर्ल्ड कप के दौरान ये प्लान वैलिड रहेगा. यानी ग्राहक इस प्लान का लाभ 14 जून से लेकर 15 जुलाई तक ले पाएंगे.

इसे जियो के 149 रुपये वाले प्लान से मुकाबला करने के लिए उतारा गया है. जियो अपने प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और प्रतिदिन 100SMS के साथ प्रतिदिन 3GB डेटा दे रहा है. इसी तरह इस प्लान का मुकाबला एयरटेल के 149 रुपये वाले प्लान से भी रहेगा, जिसमें प्रतिदिन 2GB डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान में कॉल और SMS भी शामिल है.

BSNL के 149 रुपये वाला प्लान को लाइव कर दिया गया है. अब BSNL की सेवाएं देशभर में जहां भी हैं, ग्राहक वहां इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं. BSNL के 149 रुपये वाले प्लान की बात करें तो कंपनी इसमें प्रतिदिन 4GB डेटा जरूर दे रही है. लेकिन इसमें कॉलिंग या SMS के फायदे ग्राहकों को नहीं मिलेंगे. इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की ही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here