चीन में पुरुष प्रोग्रामर के तनाव कम करने के लिए सेक्सी लड़कियों की हो रही है भर्ती

    0
    3
    PROGRAMMER,MOTIVATOR,MASSAGES,CHINA
    PROGRAMMER,MOTIVATOR,MASSAGES,CHINA

    चीन वैसे तो तकनीकी के क्षेत्र में काफी आगे है यहाँ आपको तकनीकी के क्षेत्र में ढेरों ऐसी नौकरियां मिल जाएगी बशर्ते आपका एजुकेशन क्वालिफिकेशन उस पोस्ट के लायक होना चाहिए, लेकिन मिल रही ख़बरों के बीच चीन में अब एक तरह का दूसरा काम एक व्यवसाय के तौर पर काफी उभर रहा है, इसके लिए आपको क्वालिफिकेशन की कोई जरूरत नहीं बस आपको महिला होना चाहिए साथ ही आपका लुक ऐसा होना चाहिए जो लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना रहे.

    दरअसल चीन में कोडर जिन्हे पुरुष प्रोग्रामर भी कहा जाता है, इनका काम काफी तनाव भरा होता है. कई घंटों काम करने के बाद कोडर्स काफी ज्यादा तनाव महसूस करते है जिसके कारण उनका सर दर्द, कमर दर्द आदि की शिकायत बनी रहती है. इसी थकान और स्ट्रेस को दूर करने के लिए चीन में अब कंपनियां प्रोग्रामर मोटिवेटर्स की पोस्ट पर खूबसूरत लड़कियों को रखने लगी है.

    ये प्रोग्रामर मोटिवेटर्स, पुरुषों की मसाज का काम करती है इस काम के लिए इन्हें मोटी तनख्वाह भी मिलती है. हालाँकि अब तक इस तरह की पोस्ट चीन की प्रमुख 6-7 कंपनियों ने ही निकाली है लेकिन ट्रेंड धीरे-धीरे बढ़ रहा है. इस प्रोफेशन में थके हुए पुरुषों से ये मोटिवेटर्स प्यार भरी बातें करती है जिनसे पुरुष तनाव से बाहर निकलते है.

     

     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here