गुलाम नबी के बयान पर रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस को लिया आड़े हाथ, सोनिया और राहुल से माँगा जवाब

0
12
ravi shanker prasad

नई दिल्ली, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने जम्मू कश्मीर के मौजूदा हालातों को लेकर शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की । जिस दौरान उन्होंने कहा कि गुलाम नबी आजाद का बयान शर्मनाक है। उन्होंने कांग्रेस को ​आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह देश को तोड़ने वालों के साथ है। कांग्रेस के नेताओं का लश्कर ने भी समर्थन किया है।

आजाद की टिप्पणी पर जवाब दें सोनिया और राहुल गांधी
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सेना और पुलिस के जवान देश के लिए मरते हैं ऐेसे में उनके साहस को तोड़ना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जवान की शहादत के बीच आजादी मांग रही है। रविशंकर ने कहा कि आजाद की इस टिप्पणी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी जवाब दे। बता देंं कि कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने बयान दिया था कि सेना के ऑपरेशन में आतंकी से ज्यादा आम लोग मरते हैं। उन्होंने पुलवामा का उदाहरण देते हुए कहा था कि वहां एक आतंकी मरा, लेकिन 13 आम लोग मारे गए थे।

लश्कर ने किया कांग्रेस का समर्थन
वहीं गुलाम नबी के इस बयान के बाद आतंकी संगठन लश्कर ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि इस मामले में हमारी राय कांग्रेस नेता की गुराय से अलग नहीं है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार जम्मू-कश्मीर में राज्यपाल शासन लागू कर जगमोहन युग को वापस लाना चाहती है ताकि बुनियादी ढांचे को तोड़ने और निर्दोषों के नरसंहार को बढ़ावा दिया जा सके।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here