दाती महाराज की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं, सामने आया सबसे बड़ा राजदार लगाये गंभीर आरोप

0
13
daati-maharaj-rape-case-former-close-aid-sachin-jain-alleges-provocation-for-suicide

अपनी ही शिष्या द्वारा लगाए गए रेप के इल्जाम में फंसे दाती महाराज के गिर्द कानून का शिकंजा कसता जा रहा है. कानूनी पेंच में फंसने के साथ दाती महाराज के चेले भी अब उनके खिलाफ हो गए हैं. दाती महाराज ने अपने जिस चेले पर अपने खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया था, आज वो शख्स सामने आ गया है.

सचिन जैन नाम के इस शख्स का कहना है कि दाती महाराज ने खुद उसके पैसे का घपला किया है. इतना ही नहीं सचिन जैन ने यह भी आरोप लगाया है कि दाती महाराज ने उसे आत्महत्या करने के लिए उकसाया भी था.

कभी दाती महाराज के सबसे बड़े राजदार रहे सचिन जैन ने दाती महाराज के लिए कहा कि पहले वह किसी और का नाम ले रहे थे. अब वह मेरा नाम ले रहे हैं. इसे कहते हैं विनाश काले विपरीत बुद्धि. सचिन जैन एक दिन पहले दाती महाराज द्वारा अपने ऊपर लगाए गए आरोपों का जवाब दिया है.

15 वर्षों तक दाती महाराज के राजदार रहे सचिन ने  बातचीत में दाती महाराज को झूठा करार दिया है. सचिन ने कहा, ‘बाबा झूठा है. उसने मेरे यहां पूजा करवाई और मेरी पत्नी से बोला कि मैं सुसाइड कर लूंगा. मुझे समझ में नहीं आ रहा कि बाबा ने ऐसा क्यों कहा?’

सचिन ने कहा, ‘दाती महाराज एक बार सोहना आए थे. हम मंदिर जाते थे, तभी वहां दाती महाराज से मुलाकात हुई. जब इंसान का समय खराब होता है तो कुछ भी करता है. मैंने सितंबर से वहां जाना छोड़ दिया था. उनके बुलाने पर भी नहीं गया. यह कोई चाल है मुझे फंसाने के लिए.’

साथ ही सचिन जैन ने कहा कि जिस भी बच्ची ने ये आरोप लगाए हैं, उसकी छानबीन कर उसे न्याय दिलाया जाना चाहिए. बाबा पर इतना संगीन इल्जाम लगा है, लेकिन उनका कोई भक्त सामने नहीं आ रहा है. क्यों नहीं आ रहा सामने? बाबा से पूछना चाहता हूं कि आप इतने सच्चे हैं तो आपके बचाव में जनता क्यों नहीं सामने आ रही. मैं दाती महाराज से अपील करूंगा कि जांच में आकर सहयोग कीजिए.’
कोर्ट ने जारी किया सर्च वारंट

दिल्ली की साकेत कोर्ट ने बलात्कार के आरोपों से घिरे दाती महाराज के खिलाफ सर्च वारंट जारी किया है. दरअसल जब से दाती महाराज पर उन्हीं की एक शिष्या ने बलात्कार की FIR दर्ज कराई है, तब से वह फरार चल रहे हैं. साकेत कोर्ट के ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सर्च वारंट जारी करने के बाद दिल्ली पुलिस ने दाती महाराज के आश्रम की तलाशी भी ले ली है.
2 साल बाद रेप केस दर्ज

दाती महाराज पर हफ्ते भर पहले ही उन्ही की एक शिष्या ने रेप का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई है. पीड़िता का आरोप है कि दाती महाराज और उसके तीन अन्य चेलों ने दो साल पहले दिल्ली और राजस्थान स्थित आश्रमों में उसके साथ कई बार रेप किया. दिल्ली के फतेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन में रविवार को दाती महाराज पर धारा 376,377, 354 और 34 के तहत दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here