बेन स्टोक्स की इंग्लैंड वनडे टीम में हुई वापसी, भारत के खिलाफ खेलेंगे

0
15
ben stokes

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने अगले महीने भारत के साथ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को इंग्लैंड टीम में शामिल किया है.

वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक स्टोक्स मई में पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट में हेमस्ट्रिंग चोट का शिकार हो गए थे. इसके बाद वह स्कॉटलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं थे.

इंग्लैंड दौरे पर भारत 12 जुलाई से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगा. लेकिन स्टोक्स इससे पहले पांच जुलाई को हेडिंग्ले में यॉर्कशायर के खिलाफ डरहम के लिए मैच खेलकर अपनी फिटनेस साबित करेंगे. स्टोक्स ने घर में अपना आखिरी वनडे सितंबर 2017 में खेला था.

स्टोक्स अगर वनडे सीरीज शुरू से पहले पूरी तरह से फिट हो जाते हैं, तो वह भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 में भी वापसी कर सकते हैं. स्टोक्स के वापसी करने से सैम बिलिंग्स को बाहर बैठना पड़ा है, जिन्होंने पिछले दो मैचों में 12 और 18 रन बनाए थे.

इंग्लैंड ने अपनी 14 सदस्यीय टीम में सैम कुरेन को टीम में शामिल नहीं किया गया है, जबकि उनके भाई टॉम कुरेन सीरीज का हिस्सा होंगे.

टीम इंग्लैंड: इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टॉ, जैक बॉल, जोस बटलर (विकेटकीपर), टॉम कुरेन, एलेक्स हेल्स, लियाम प्लंकेट, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, डेविड विली, मार्क वुड.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here