स्तन कैंसर से बचने के लिए Fake Nipples हुआ ट्रेंड

0
85
fake nipples

आजकल लड़कियों के कपड़ों मेँ एक ऐसा अजीब फैशन आया है। जो आज कल बहुत ट्रेंड कर रहा है।
आपको बता दें कि लड़कियों के बीच Fake Nipples काफी ट्रेंड कर रहा है। इस Nipples ट्रेंड की विदेशों में इसे काफी लोकप्रियता मिल रही है।

Nipples को को छुपाने के लिए ब्रा का भी ट्रेंड आया था और आज कल लड़कियां अब अपने Fake Nipples को ही फैशन मान रही हैं। अब लड़कियां अपने निप्पल्स को दिखाने के लिए निप्पल्स के ऊपर प्लास्टिक के Fake Nipples लगाने लगी हैं।

विदेशों में निप्पल्स को छुपाने के नहीं बल्कि आर्टिफिशिलय तरीके से दिखाने का ट्रेंड चल रहा है। ये आर्टिफिशियल निप्पल्स $9.99 मतलब करीब 645 रुपये में मार्केट में बिक रहे हैं।

ये नकली Nipples, कपड़ों में से आसानी से दिखने लगते हैं। विदेशों में इसे लड़कियां खूब पसंद कर रही हैं। ये निप्पल्स हर तरह की साइज में उपलब्ध हैं।

इस नये ट्रेंड को 29 साल की मोल्ली बर्मन ने मार्केट में उतारा है उनका कहना है कि जब भी लड़कियां इस निप्पल को लगाएंगी, तो वे अपने स्तन को जरूर छुएंगी, इससे वो अपने स्तन के प्रति जागरूरक रहेंगी।

इस नए ट्रेंड के माध्यम से वे महिलाओँ में स्तन कैंसर के प्रति जागरूकता पैदा करना चाहती हैं। वे महिलाओँ को सिखाना चाहती हैं कि वे कैसे इस तरीके को अपना कर सुरक्षित रह सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here