इन वास्तु टिप्स का रखेंगे ध्यान तो बने रहेंगे Friends Forever

0
618
Friendship

सच्चा मित्र वहीं होता है, जो हर मुसीबत के समय आपका साथ दे। दोस्ती में जहां प्यार होता है, वहीं लड़ाई-झगड़े भी होते हैं। कई बार मित्रों के बीच इतनी लड़ाई हो जाती है, जिसकी वजह से रिश्ते टूट भी जाते हैं।

मजबूत दोस्ती बनी रहे इसके लिए वास्तु की कुछ बातों का ध्यान रखना जरूरी है।

1.) घर के मुख्य द्वार के पीछे व सामने गंदे वस्त्र नहीं रखने चाहिए। वास्तु के मुताबिक मुख्यद्वार के आस-पास का स्थान रिश्तों को प्रभावित करने वाला माना जाता है।

2.) वास्तु के मुताबिक एक-दूसरे का जूठा भोजन नहीं खाना चाहिए। ऐसा करने से मित्रता सदैव मजबूत रहती है। यदि ऐसा न किया जाए, तो ये लड़ाई का कारण बन जाता है।

3.) घर की छत पर कबाड़ या अनावश्यक सामान रखने से भी बचना चाहिए। यह स्थान भी रिश्तों पर असर डालने वाला होता है। इस स्थान पर कबाड़ वाली चीजें रखने पर पारिवारिक सदस्यों के रिश्तों पर बुरा प्रभाव पड़ता है।

4.) अपने मित्रों को कभी भी भूलकर रूमाल या परफ्यूम उपहार में नहीं देना चाहिए। इन चीजों को उपहार के रूप में देने से दोस्ती में अविश्वास बढ़ता है अौर लड़ाई-झगड़े भी होते हैं।

5.) इसके साथ ही मित्रों के साथ काले रंग की चीजों का भी लेन-देन नहीं करना चाहिए। काला रंग राहु को प्रभावित करता है, जिसे दोस्ती के लिए शुभ नहीं माना जाता है।

6.) शनिवार वाले दिन मित्रों से लेन-देन और बहस करने से भी बचना चाहिए। इस दिन बिना कारण के भी बात बढ़ सकती है। जिसकी वजह से बड़ा विवाद भी हो सकता है।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabrein24/public_html/wp-content/themes/newspaper-761/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 997