लड़कियों की इन बातों को जानने के लिए बेताब रहते हैं लड़के

0
301
पार्टनर

कहा जाता है कि महिलाएं किसी राज को अपने पास रख नहीं सकतीं हैं। लेकिन हकीकत इसके बिल्कुल उलट है। कई ऐसी बातें हैं जो महिलाएं किसी को नहीं बताती हैं। यही नहीं बार-बार पूछे जाने पर भी वे इन बातों को स्वीकारती भी नहीं हैं। कुछ मामलों में ऐसा वह अपने स्वभाव के चलते करती हैं, तो कई बार वह अपनी एक खास छवि को बरकरार रखने के लिए।

खास बात तो यह है कि पुरुष महिलाओं से इन बातों के बारे में जानने को बेकरार रहते हैं, मगर वे कभी इन बातों को सामने नहीं आने देती हैं। यदि आप सोच रहे हैं कि ऐसी किन बातों को लेकर महिलाएं इतनी राजदार रहती हैं तो वो ये हैं:

1.) आमतौर पर ऐसा माना जाता है कि एक औरत, दूसरी औरत से सिर्फ चिढ़ती और जलन करती है, मगर ऐसा नहीं है। पुरुषों की तरह महिलाएं भी आकर्षक व्यक्तित्व वाली महिलाओं के प्रति आकर्षित होती है। मगर ये बात वो किसी से भी नहीं बताती हैं, खासतौर पर पुरुषों को।

2.) महिलाएं कभी भी अपने पहले प्यार को भूल नहीं पाती हैं। उन्हें उनके बारे में जानकारी रखने का शौक होता है। हालांकि वो कभी भी इसका जिक्र अपने वर्तमान पार्टनर से नहीं करतीं हैं, मगर उन्हें ये जानने में खासा दिलचस्पी होती है कि उनका पार्टनर आजकल किसके साथ है और क्या कर रहा है।

3.) आमतौर पर ऐसा माना जाता है कि पुरुष ही एडल्ट फिल्में देखते हैं, मगर ऐसा है नहीं। महिलाएं भी एडल्ट फिल्में देखना काफी पसंद करती हैं।

4.) महिलाओं को आईने के सामने खड़े होकर खुद को निहारना काफी पसंद होता है। उन्हें अलग-अलग पोज बनाकर आईने के सामने खड़े होकर खुद को सुंदर रखना पसंद होता है।

5.) महिलाओं को हमेशा लगता है कि उनका पार्टनर कुछ न कुछ उनसे छिपाता जरूर है। उन्हें हमेशा ये सबकुछ जानने की बेचैनी बनी रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here