रिलेशनशिप की शुरुआत में इन बातों को छुपाती हैं लड़कियां

0
359
रिलेशनशिप

लड़के यूं ही नहीं कहते कि लड़कियां रहस्य और पहेली की तरह होती हैं और उन्हें समझना बेहद मुश्किल होता है। लड़कियों के दिमाग में कब क्या चल रहा होता है, यह कोई नहीं जान सकता। यदि आपने हाल में ही किसी लड़की को डेट करना शुरू किया है, तो उस लड़की की पसंद-नापसंद, मूड आदि को जानने के लिए आपको काफी मशक्कत करनी पड़ेगी। हम आपको बता रहे हैं वे 5 बातें जो रिश्ते की शुरुआत में लड़कियां बिल्कुल नहीं बताती हैं…

1.) मेकअप पर कितना खर्च करती हैं-
यदि आपको लगता है कि आपकी गर्लफ्रेंड का चेहरा नैचरली दाग-धब्बा रहित है और सुबह-शाम हर वक्त प्राकृतिक रूप से ग्लो करता रहता है, तो आप गलत हैं। ब्यूटी को लेकर ज्यादातर लड़कियों और महिलाओं के सख्त नियम-कानून होते हैं, जिसे फॉलो करने के पीछे वे बहुत ज्यादा पैसा खर्च करती हैं। एक अनुमान के अनुसार एक लड़का अपनी मंथली शॉपिंग पर जितना पैसा खर्च करता है, उसका 3 गुना लड़कियां सिर्फ मेकअप पर खर्च कर देती हैं।

2.) वह कितना पॉर्न देखती हैं-
जब भी आप किसी लड़की से पॉर्न देखने के बारे में पूछें, तो 90 प्रतिशत लड़कियों का जवाब यही होगा, मैंने कभी पॉर्न नहीं देखा या फिर मैं कभी पॉर्न नहीं देखती। यदि किसी लड़की या महिला ने पॉर्न देखने की बात को गलती से भी स्वीकार कर लिया, तो वह आपको यह कभी नहीं बताएगी कि वह कितना और कैसा पॉर्न देखती है।

3.) हर दिन किसी पर आता है क्रश-
आप किसी दूसरी लड़की या औरत को देख भी लें, तो आपका जीना मुश्किल हो जाएगा। मगर इसके उलट यही बात लड़कियों पर लागू नहीं होती। शॉपिंग पर जाने से लेकर वीकंड गर्ल्स नाइट आउट प्लान तक…लड़कियां इतने नंबर्स एक्सचेंज करती हैं जितने आपने अलग-अलग रेस्तरां से खाना ऑर्डर करने के लिए भी एक्सचेंज नहीं किए होंगे। इन सबके बावजूद अगर आप उनसे इस बारे में कुछ पूछ लें तो फिर आपको उनका अलग ही रूप देखने को मिलेगा।

4.) रिश्ते को कैजुअल रखना चाहती हैं-
कोई भी लड़की या महिला अपने पार्टनर से यह बात कभी नहीं कहती कि उसे एक कैजुअल रिश्ता चाहिए वरना उनका पार्टनर उन्हें कुछ नहीं समझेगा और हल्के में लेने लगेगा। कई बार लड़कियां भी कैजुअल रिश्ता चाहती हैं ताकि उन पर उस रिश्ते का किसी तरह का कोई प्रेशर न हो।

5.) कितने लड़कों के साथ रहे संबंध-
कई बार रिश्ते में सच्चाई बनाए रखने के नाम पर पार्टनर्स एक दूसरे से पूछ लेते हैं कि उनसे पहले उनके कितने लोगों के साथ संबंध रहे। फिर चाहे वह शारीरिक हो या भावनात्मक। इस सवाल के जवाब में लड़कियां कभी सच नहीं बोलतीं और आप चाहकर भी उनसे सच निकलवा नहीं सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here