बिग बॉस 11 : हिना खान और शिल्पा शिंदे नें साउथ इंडस्ट्री को बताया चोर और चालू

0
179
hina and shilpa

मुंबई : बिग बॉस में आये दिन कोई ना कोई ड्रामा होता ही रहता है। शो के कंटेस्टेंट एक दूसरे के ऊपर कई तरीके के कमेंट्स भी करते हुए नज़र आते हैं। मगर इस बार शो की दो कंटेस्टेंट हिना खान और शिल्पा शिंदे ने साउथ इंडस्ट्री पर निशाना साधते हुए उन्हें चोर तथा चालू तक कह दिया है। एक शख्स ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हिना खान और शिल्पा शिंदे साउथ इंडस्ट्री में किये अपने काम का अनुभव साझा करते हुए कई ऐसे खुलासे कर रहीं हैं जिसे सुनकर पूरा घर हैरान हो गया है।

 

शिल्पा शिंदे ने बताया कि उन्होंने एक साउथ फिल्म में काम किया था। वहां की फिल्मों में एक्ट्रेस को एक सेक्स सिंबल के तौर पर काम करवाया जाता है और उन्हें वजन बढ़ाने के लिए भी प्रवोक किया जाता है। इसके बाद हिना खान ने भी बताया कि उन्हें भी साउथ की एक फिल्म ऑफर हुई थी मगर उन्होंने उस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। फिल्म के प्रोडूसर पैसा भी अच्छा ख़ासा दे रहे थे मगर उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में काम करने से मना कर दिया था।

इसके बाद पुनीष ने पूछा कि क्या सच में ऐसा होता है ? तो इसके जवाब में विकास गुप्ता ने बताया कि हाँ साउथ इंडस्ट्री में ऐसा ही होता है। इसके बाद शिल्पा ने भी कहा कि साउथ इंडस्ट्री के लोग बड़े चालबाज होते हैं। हिना खान ने इस बात का भी खुलासा किया कि वहां डबिंग कैसे होती है. जिन्हें साउथ की लैंग्वेज नहीं आती, उनके लिए 1,2 3, 4 काउंटिंग की एक खास ट्रिक होती है। जिससे पर्दे पर ऐसा लगता है कि एक्टर तमिल या तेलुगू बोल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here