आपका पार्टनर आपके प्रति कितना है वफादार ,जानें इन तरीकों से

0
399
Man with girlfriend while holding hands with another woman

आपका पार्टनर आजकल थोड़ा अलग सा व्यवहार कर रहा है और आपको ऐसा लग भी रहा है। आपका पार्टनरअब पहले जैसा नहीं है। आप दोनों के बीच कोई तीसरा तो नहीं आ गया है। आपको इस बात का शक भी हो रहा है। एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार आप को जब अपने पार्टनर में ये संकेत दिखने लगें तो समझ लें कि आप दोनों के बीच कोई तीसरा भी आ गया है।

हेयर-कट और परफ्यूम अचानक आपका पार्टनर बदलने लगा है। आप का पार्टनर जल्दी जल्दी कपड़े खरीदने लगा है। आप का पार्टनर खेल में रूचि लेने लगा है। आप का पार्टनर फिट होने के लिए जिमिंग पर भी समय देने लगा/लगी है तो यह संभव है कि उसका किसी के साथ अफेयर चल रहा है।

आप के पार्टनर सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर ज्यादा समय देता हो। आप का पार्टनर सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर ऐसे बहुत सारे लोगों से जुड़ा है जिनके बारे में आपको पता नहीं है।

आपसे पहले की तरह प्यार ना जताना। रोमांस के लिए जिद न करना बात-बात पर गले लगने वाला पार्टनर का दूर-दूर रहनाआप की तारीफ ना करना।

आप के कोशिश करने के बावजूद दिन में बात न हो पाना और हर बार कोई नया बहाना बताना इस बात की ओर इशारा करते हैं कि उसका किसी के साथ अफेयर चल रहा है।

आपका पार्टनर अपना फोन हमेशा सायलेंट पर रखता है। फोन को खुद से कभी दूर नहीं करता। किचन हो या बाथरूम टीवी देख रहा हो या लैपटॉप पर काम कर रहा हो। खुद से फोन दूर न करना उसकी असुरक्षा को दिखाता है। आप इससे अंदाजा लगा सकती हैं।

आपको अटेंशन देने वाला पार्टनर अचानक चिड़चिड़ा और गुस्सैल हो गया है। आपसे दूर-दूर रहने लगा है। यह संकेत भी इसी ओर इशारा करता है कि उसकी दिलचस्पी किसी नये रिश्ते में बढ़ रही है।

आप के पार्टनर का व्यवहार बिल्कुल बदल गया हो। आप के पार्टनर की बॉडी लैंग्वेज बिल्कुल अलग हो गई हो। आपका पार्टनर आपकी आंखों में देखकर बात ना करे। आपका पार्टनर दिन में कब-कब क्या करता है और उसके शेड्यूल के बारे में पूछते ही उसका अनकंफर्टेबल हो जाना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here