अपनी पार्टनर को बनाना हो क्रेजी तो छुएं उसके शरीर के ये हिस्से

0
834
love

हम में से कई लोग डेट पर अपनी पार्टनर के साथ सम्बन्ध बनाना चाहते हैं लेकिन हर बार ये संभव नहीं होता है। कारण है उनको गलत ढंग से छूना। कई बार जानकारी के अभाव में पुरुष महिलाओं के सेंसिटव हिस्से ही छूटे हैं जिसका हर बार प्रतिकूल प्रभाव ही पड़े ये ज़रूरी नहीं। अब हम जो आपको बताने जा रहे हैं वो आपको चौंका देगा। महिलाओं के शरीर के तीन प्रमुख हिस्सों के अलावा भी ऐसे कई हिस्से हैं जिन्हें छूकर आप उनको पागल बना सकते हैं।

1. बाल

hair

जी हाँ, उनके बालों में उंगुलियां फेरने मात्र से आप उनसे ‘हाँ’ करवा सकते हैं। बालों में उंगुलियां फेरना अनुकूलता का परिचायक है।

2. पेल्विस के बीच का एरिया

 How-Often-Should-You-Work-Out-Your-Ab

अपनी पार्टनर को बाहों के लेते हुए उसके पेल्विस को चूमना ज़रूर काम आ सकता है।

3. पैर

feet

पैरों में सेंसुअल अपील बहुत ज़्यादा होती है। अपने पैरों को उनके पैरों से रगड़िये। फुट मसाज भी बेहतर विकल्प है। महिलाओं को उनके पैरों को इस तरह से छूना बहुत होता है।

4. ईयर लोब्स

Ears

ये बहुत ही सेंसिटिव प्लेज़र पॉइंट होते हैं। आप इन्हें चूमकर अपनी पार्टनर के होश उड़ा सकते हैं।

 

5. उसकी हथेलियां

Fingers

हथेलियां प्लेज़र पॉइंट की तरह ही बर्ताव करती हैं। आप उसकी हथेलियां छूकर उसका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं। अपनी अँगुलियों को उसकी अंगुलिओं से फंसाइए और मैजिक देखिये।

6. घुटनों के पीछे का एरिया

जी हाँ, सुनकर हैरान हुए होंगे लेकिन इस सरप्राइज एरिया को छूकर आप अपनी महिला मित्र को दीवाना बना सकते हैं।

knee

7. उसकी पीठ

अपना हाथ उसकी पीठ पर रखिये और उसके साथ चलिए या जब अकेले हों तो उसकी पीठ को किस करिये। आपका उसकी पीठ पर स्पर्श उसकी धड़कनें बढ़ा देगा। उसकी पीठ आप सोच भी नहीं सकते कितनी सेंसिटिव होती है।

8. कॉलर बोन

 collar-bone

आपकी पार्टनर की कॉलर बोन पर आपका सॉफ्ट टच उसे आपका दीवाना बना देगा। ट्राई करिये।

9. उसके गले के पास का हिस्सा

इस एरिया को नेग्लेक्ट किया तो पछताना पड़ सकता है। जैसा कि आप फिल्मों में देखते हैं। वे इसको सही तरीके से करते हैं। उनसे सीखिए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here