भाभी जी के दो टूक,Big Boss के घर में किसी के साथ अपना बेड शेयर नहीं करूंगी

0
229
shilpa-shinde

आज से कलर्स पर रात 9 बजे से टीवी का सबसे पसं ]दीदा और विवादित  शो बिग बॉस-11 शुरू होने जा रहा है. टीवी पर अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे भी इस शो में पार्टीसिपेट कर रही हैं. उनके फैंस इस बात को लेकर काफी उत्साहित हैं.

इस बारे में शिल्पा शिंडे ने कहा, “यह शो करने पर मैं बेहद एक्साइटेड हूं. लेकिन एक बात साफ कर दूं मैं बिग बॉस किसी को कुछ साबित करने के लिए नहीं कर रही हूं. मुझे टीवी से बहुत सारे ऑफर्स आ रहे थे. लेकिन मैंने उन्हें करने से मना कर दिया. बिग बॉस के लिए मैंने महसूस किया कि इससे बड़ा कोई और शो नहीं है. इसलिए मैंने इसे करने के लिए हामी भरी.”

शिल्पा ने बताया की उनको बिग बॉस के घर में काम करने को लेकर कोई दिक्कत नहीं है. उन्होंने कहा, “मैं घर में अपनी मेड से ज्यादा काम करती हूं. इसी तरह मैं बिग बॉस के घर में भी काम करने को तैयार हूं. लेकिन घर के अंदर मैं किसी के साथ अपना बेड शेयर नहीं करूंगी. अगर कोई घर में मुझसे बिना बात के लड़ने की कोशिश करेगा तो मैं चुप नहीं बैठूंगी. मैं उसका जवाब दूंगी. कोई दो लोग लड़ रहे होंगे तो मैं उन्हें समझाने की कोशिश करूंगी नाकि दूर से उनकी लड़ाई का मजा लूंगी.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here