INDvsPAK: पाकिस्तान ने भारत को दिया 339 रनों का लक्ष्य, फखर जमान ने जड़ा शतक

0
138

भारत और पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी की महाजंग लंदन के ओवल मैदान पर हो रही है। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने 50 ओवर में 4 विकेट गवां कर 338 रन बनाए और टीम इंडिया को जीत के लिए 339 रनों का लक्ष्य दिया। पाकिस्तान की ओर से फखर जमां ने 114 और मोहम्मद हाफिज ने 57 रनों की पारी खेली।

पाकिस्तान के विकेट्स
भारत को पहली सफलता काफी देर बाद 22.6 ओवर में मिली जब बुमराह के थ्रो पर अजहर अली रन आउट हो गए थे। अजहर अली ने 71 गेंदों में 59 रन बनाए। फखर जमान आउट होने वाले दूसरे बैट्समैन रहे। 33.1 ओवर में 200 रन के स्कोर पर हार्दिक पंड्या ने जमान (114) को आउट करके दूसरा विकेट गिराया। उनका कैच जडेजा ने लिया। तीसरा विकेट शोएब मलिक (12) के रूप में गिरा। 39.4 ओवर में बुमराह की बॉल पर उन्हें केदार जाधव ने कैच कर लिया।

इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और पाकिस्तान की टीम को बल्लेबाजी का न्योता दिया। टीम इंडिया में कोई बदलाव नहीं हुआ है जबकि पाकिस्तान टीम में मोहम्मद आमिर की वापसी हुई है।

प्लेइंग इलेवन
पाकिस्तान : अजहर अली, फकर जमान, बाबर आजम, मोहम्मद हाफिज, शोएब मालिक, सरफराज अहमद (कप्तान और विकेटकीपर), इमाद वसीम, शादाब खान, हसन अली, जुनैद खान और मोहम्मद आमिर

भारत : शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), युवराज सिंह, एमएस धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here