‘धड़क’ फिल्म के ट्रेलर पर लोगों का रिएक्शन देख ईशान-जाह्नवी ख़ुशी से उठे झूम, वीडियो हो रहा है वायरल

0
387
jhanvi_ishaan

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की अवेटेड फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बीते दिनों एक ग्रैंड इवेंट के तहत करण जौहर ने अपने धर्मा प्रोडक्शन तले बनी इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया। इस दौरान जाह्नवी और ईशान के अलावा कपूर परिवार के कई मेंबर पहुंचे। लॉन्च के दौरान ईशान थोड़े सहज दिखे वहीं जाह्नवी काफी नर्वस नजर आई। खैर ट्रेलर की बात करे तो देखते ही देखते ही सोशल मीडिया पर इसने धमाल मचाना शुरु कर दिया और आलम यह हुआ कि 24 घंटे में ही इस ट्रेलर को फेसबुक और यूट्यूब पर 20 मिलिनय लोगों ने देख लिया।

20 MILLION HEARTBEATS!!!! #DHADAK @janhvikapoor @ishaan95

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

हाल ही में करण जौहर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए सोशल साइट पर जाह्नवी और ईशान की एक क्यूट सी वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में जाह्नवी और ईशान दिन भर अपनी फिल्म के ट्रेलर पर आ रहे रिएक्शन को देखते रहे और लोगों का प्यार देखने के बाद सुकुन से सोए।

फिल्म की बात करे तो ‘धड़क‘ मराठी भाषा में बनी फिल्म ‘सैराट’ का ही हिंदी रीमेक है। फिल्म का निर्देशन शशांक खैतान ने किया है और यह फिल्म 20 जुलाई, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabrein24/public_html/wp-content/themes/newspaper-761/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 997