ईशांत शर्मा ट्वीटर पर एक लड़की को बोल दिया ‘गुंडी’, जानें

0
36

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने ट्विटर पर एक लड़की को गुंडी बोल दिया है। आपको बता दें कि जिस लड़की को उन्होंने गुंडी बोला वह उनकी पत्नी की छोटी बहन है। जिनका नाम दिव्या सिंह है और रिश्ते में वे इशांत शर्मा की साली है इसलिए इशांत ने मजाक में उनको गुंडी कह डाला।

divya singh

बता दें कि दिव्या सिंह भारतीय पुरुष अंडर 16 टीम की कोच हैं और आकांक्षा बास्केटबॉल की खिलाड़ी हैं। कल दिव्या सिंह का बर्थ डे था तो इस खास अवसर पर ईशांत ने अपनी साली को मजाकिया अंदाज में कुछ इस तरह शुभकामनाएं दी।

ईशांत पहले खिलाड़ी हैं जिनकी पत्नी भी खिलाड़ी हैं। ईशांत की पत्नी प्रतिमा सिंह एक शानदार खिलाड़ी हैं। देश के बास्केटबॉल जगत में ‘सिंह बहनों’ के नाम से मशहूर हैं। प्रतिमा पांच बहनों में सबसे छोटी हैं।

ईशांत की पत्नी प्रतिमा सिंह ने बास्केटबॉल में खासा नाम कमाया है लेकिन भारत में बास्केटबॉल उतना लोकप्रिय नहीं है, जितना कि क्रिकेट या अन्य खेल, लेकिन इसमें है।

प्रतिमा सिंह ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के ‘जीसस एंड मैरी’ कॉलेज से पढ़ाई की है। वह यूनिवर्सिटी की बास्केटबॉल टीम की कप्तान भी रह चुकी हैं। साथ ही प्रतिमा की सभी बहनें बास्केटबॉल खेलती हैं।

उनकी सभी बहनें भी बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं और वे भी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here