जैकलीन फर्नांडीज अपने नवीनतम व्लॉग में लिखती है,”मैं एक एक्वागर्ल हूं।”

0
935
jacqueline

जैकलीन फर्नांडीज बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं, और हाल ही में जैकी ने डिजिटल स्पेस में कदम रखा है और अपना खुद का यूट्यूब चैनल शुरू किया है, जहां वह अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ती हैं और अपने दिनचर्या की झलक साझा करती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने एक व्लॉग के जरिये अपने जन्मदिन की झलक दर्शकों के साथ साझा की थी। इस व्लॉग के अलावा, अदाकारा ने अपने जन्मदिन के जश्न का दूसरा भाग भी अपलोड किया है। इतना ही नहीं, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने नए व्लॉग की घोषणा के साथ प्रशंसकों को जिज्ञासु कर दिया है।

जैकी ने बीती रात “travelankas” नामक वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है और इसे बड़ी मात्रा में दर्शकों द्वारा देखा जा रहा है। पानी में वक़्त बिताने की शौकीन, जैकलिन इस व्लॉग में पानी की कुछ एक्टिविटी का आनंद लेते हुए नज़र आ रही हैं और खुद को ‘एक्वागर्ल’ का नाम दिया हैं।

जैकलीन ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपने होमटाउन ‘श्रीलंका’ में जन्मदिन का जश्न मनाया था। इस वीडियो का मुख्य आकर्षण वह टैटू है जिसे अभिनेत्री ने इस खूबसूरत और यादगार यात्रा की याद में बनाया है।

अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो को साझा करते हुए जैकी लिखती हैं, “This trip to Sri Lanka was full of fun and frolic. I not only enjoyed my birthday with an endless number of cakes in the presence of my lovely peeps. My new tattoo shall always remind me of the magical times I had on this trip!

Hope you guys enjoy,
Love Jacqueline.”

सबसे प्रभावशाली सोशल मीडिया सेलिब्रिटी होने के कारण, जैकलीन फर्नांडीज सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रशंसकों के बीच पसंदीदा है। 2 महीने से भी कम समय में, लगभग 264k लोगों ने उनके चैनल को सब्सक्राइब किया है और उनके सभी वीडियो को अब तक एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

जैकलीन फर्नांडीज जल्द ‘मिस सीरियल किलर’ और ‘ड्राइव’ के साथ ओटीटी स्पेस में कदम रखने के लिए तैयार है।

वही, आगमी फिल्मों के बारे में बात करें तो, जैकलीन जल्द साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित ‘किक 2’ में बड़े पर्दे पर नज़र आएंगी और सलमान खान के साथ अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री का जादू फिर से बिखेरने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here