ऋतिक रोशन ने दुर्गा अष्टमी के अवसर पर अपने परिवार के साथ किये दर्शन और लिया आशीर्वाद!

0
683
hrithik

अपनी नवीनतम रिलीज़ की सफलता का जश्न मना रहे, ऋतिक रोशन बीते दिन दुर्गा अष्टमी के अवसर पर मुंबई के एक पंडाल में अपने परिवार के साथ आशीर्वाद लेते हुए नज़र आये।

सुपर 30 की बड़ी सफलता के बाद, ऋतिक की वॉर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और फिल्म में उनकी धुंआधार परफॉर्मेंस के लिए अभिनेता को काफ़ी सरहाया जा रहा है। इतना ही नहीं, अभिनेता का आनंद से कबीर में उल्लेखनीय ट्रांसफॉर्मेशन भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

ऋतिक रोशन इंडस्ट्री में सबसे प्रशंसित अभिनेताओं में से एक हैं और उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्मों के साथ हमारा मनोरंजन किया है। साल 2019 में गणितज्ञ आनंद कुमार पर बनी बायोपिक ‘सुपर 30’ भी एक ऐसी ही उम्दा फ़िल्म थी जो न केवल बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई बल्कि पूरे देश में प्रशंसा का पात्र बनी हुई है।

अभिनेता की नवीनतम फिल्म वॉर ने केवल तीन दिनों में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है और बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाते हुए प्रशंसकों के बीच छाई हुई हैं जो स्पष्ट रूप से अभिनेता के निर्विवाद रूप से शानदार फैनडम और मास अपील का प्रमाण है।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabrein24/public_html/wp-content/themes/newspaper-761/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 997