आनंदीबेन के बयान से गुस्साईं जसोदाबेन, बोलीं- मोदी मेरे राम हैं

0
13
Madhya Pradesh, Governor Anandiben Patel, PM Narendra Modi, Jashodaben, Lok Sabha Election 2014

भोपाल: मध्य प्रदेश की राज्यपाल और गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल ने राज्य में एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ऐसा बयान दिया जो जशोदाबेन का नागवार गुजरा। दरअसल आनंदीबेन कार्यक्रम के दौरान नरेंद्र मोदी पर बोलते हुए कहा कि वे अविवाहित है। उन्होंने शादी नहीं की लेकिन फिर भी वे महिलाओं और बच्चों की  समस्याओं के बारे में भली-भांति समझते हैं। वे महिलाओं और बच्चों के विकास को लेकर काफी गंभीर हैं। पटेल द्वारा मोदी को अविवाहित कहने पर प्रधानमंत्री की परित्यक्ता पत्नी जशोदाबेन ने अपनी नाराजगी जाहिर की है।

उन्होंने उत्तर गुजरात के अपने गृहनगर ऊंझा में अपने भाई अशोक मोदी के फोन से एक वीडियो बनाया और कहा कि मैं आनंदीबेन की ओर से नरेंद्र मोदी की शादी नहीं होने की बात कहे जाने से हैरान हूं जबकि खुद प्रधानमंत्री लोकसभा चुनाव के दौरान 2014 में अपने दस्तावेज दाखिल करते हुए अपनी शपथ पत्र में माना कि वह विवाहित हैं और उसमें उन्होंने मेरे नाम का उल्लेख किया था।

जशोदाबेन ने कहा कि एक सुशिक्षित महिला (आनंदीबेन) द्वारा एक शिक्षिका (जशोदाबेन) के बारे में इस तरह बोलना अशोभनीय है। उन्होंने कहा कि आनंदीबेन ने अपने बयान से प्रधानमंत्री की छवि को भी धूमिल किया है। जशोदाबेन ने कहा कि नरेंद्र मोदी मेरे लिए बहुत ही सम्मानीय हैं और वे मेरे राम हैं। समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक जशोदाबेन के भाई अशोक ने इस वीडियो की पुष्टि की है और कहा कि उनकी बहन आनंदीबेन के बयान से आहत हैं। उन्होंने कहा इसलिए हम लोगों ने उस बयान का जवाब देने का फैसला किया।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here