JVC ने भारत में 4,999 रुपए में नया ब्लूटूथ स्पीकर किया लॉन्च

0
233
jvc-boombox-xs-xn15-bluetooth-speaker-launch-india-rs-4999

जापानी कंपनी JVC ने भारतीय बाजार में अपने नए प्रोडक्ट Boombox XS-XN15 पोर्टेबल स्पीकर को लॉन्च किया है. सिलिंडर शेप वाला ये वायरलेस स्पीकर ग्राहकों के लिए ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. कंपनी ने इस स्पीकर की कीमत 4,999 रुपये रखी है. ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट और क्रोमा से खरीद सकते हैं.

इस स्पीकर में मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ ब्लूटूथ सपोर्ट मौजूद है. इसके साइड पैनल में ब्लूटूथ सपोर्ट के अलावा पेन ड्राइव और SD कार्ड कनेक्टिविटी का सपोर्ट दिया गया है. साथ ही साइड पैनल में माइक्रोफोन स्लॉट, FM रेडियो और AUX कनेक्टिविटी सपोर्ट भी दिया गया है.

इस स्पीकर में 1000mAh की बैटरी दी गई है, जो कंपनी के दावे के मुताबिक 5 से 8 घंटे का प्लेबैक देगी. इसके अलावा 2x2W +5W RMS आउटपुट वाला ये स्पीकर दावे के मुताबिक, इंस्टैंट बेस और बेहतरीन वॉल्यूम परफॉर्मेंस देगा. इसमें बिल्ट-इन इक्वलाइज़र भी मौजूद है. साथ ही साइड पैनल में वॉल्यूम, bass और treble कंट्रोल करने के लिए अलग-अलग साउंड कंट्रोल दिए गए हैं.

JVC Boombox XS – XN15 के साथ एक स्ट्रैप भी मिलेगा, जिसकी मदद से आप इसे कंधे पर या गले पर लटका भी सकते हैं. इसका डायमेंशन 291x169x182mm है. इसके अलावा कंपनी ने इस स्पीकर के साथ 10 दिनों की रिप्लेसमेंस गारंटी और एक साल की वारंटी भी दी है.