वीडियो: छुट्टियों में कहाँ जाएँ इस बात को लेकर करीना-सैफ में दिखा कंफ्यूज़न

0
15
saifeena

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान इन दिनों लंदन छुट्टियां बिताने गए हुए हैं। इसी दौरान दोनों ने वहां पर एक ब्रांड के लिए एड फिल्म भी शूट किया था। हाल ही में इस एड के शूट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिस एड के लिए करीना और सैफ ने मिलकर इतनी मेहनत की थी, उस एड को आज रिवील कर दिया गया है। इस एड कॉमर्शियल में सैफ और करीना की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। एड में करीना और सैफ शुरु में काफी कन्फ्यूज नजर आ रहे है।

Where did Saif and Kareena holiday this summer?

Saif & Kareena did something different for their holiday. They stayed in an Airbnb. Which home do you think they picked?

تم النشر بواسطة ‏‎Airbnb‎‏ في 19 يونيو، 2018

दरअसल, वह अपने नए ट्रिप के लिए किसी जगह की तलाश कर रहे है। दोनों एक-एक करके अपने हिसाब से सबसे बढ़िया ऑप्शन बताते है। फिर करीना को किसी एप पर सबसे सही डील नजर आती है और फिर सैफ के पास कोई भी ऑप्शन नहीं बचता है। आखिर में वह करीना से कहते है कि ओके फाइन…यू विन। वो कहते है कि हर लड़ाई में सिर्फ एक औरत ही जीतती है और यहां पर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

बात की जाए करीना के प्रोफेशनल लाइफ की तो हाल ही में उनकी कमबैक फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है। शशांक घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म में करीना के साथ-साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here