कठुआ रेप पर करीना ने किया ट्वीट ट्रोल्लेर्स बोले तुमको तो अपने आप पर शर्म करनी चाहिए

0
9
kareena

जम्मू-कश्मीर के एक गांव में आठ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना पर कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा ज‍ा‍ह‍िर किया. बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए बॉलीवुड सेलेब ने #JusticeForOurChild कैम्पेन शुरू किया है. इस कैम्पेन में कई बड़े सितारे जुड़े.

हाल ही में इस कैम्पेन में करीना कपूर खान शामिल हुईं. करीना की ‘I am Hindustan. I am Ashamed’ लिखे पोस्टर के साथ तस्वीर स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर शेयर की. इस तस्वीर पर यूजर्स ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

एक यूजर ने कहा कि करीना को तो मुस्‍लिम से शादी करने पर शर्म आनी चाहिए. उसने अपने बच्चे का नाम भी तैमूर रखा है, जो क्रूर शासक रहा है. इस ट्वीट के जवाब में करीना की को-स्टार स्वरा भास्कर ने जमकर क्लास लगाई. उन्होंने लिखा कि अपने होने पर तुम्हें शर्म आनी चाहिए. ईश्वर ने तुम्हें दिमाग दिया है, जिसमें तुम नफरत भरकर रखते हो.

कठुआ गैंगरेप पर भड़के सितारे, बोले- हिंदुस्तानी हूं, शर्मिंदा हूं
बता दें कि कठुआ में हुई दर्दनाक घटना पर कई सितारों ने सोशल मीडिया पर जल्द इंसाफ मिलने की अपील की है. दिल दहला देने वाली गैगरेंप की घटना के बाद लोग गुस्से भरे ट्वीट कर रहे हैं और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं.कई सेलेब ने पोस्टर के साथ I am Hindustan. I am Ashamed लिखे पोस्टर के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं.

सोनम कपूर ने ब्लैक एंड वाइट इमेट के साथ पोस्टर लिए अपनी तस्वीर पोस्ट की है. सोनम ने लिखा, I am Hindustan. I am Ashamed. #JusticeForOurChild 8 years old. Gangraped. Murdered. In ‘Devi’-sthaan temple. #Kathua

बता दें करीना कपूर जल्द सोनम कपूर और स्वरा भास्कर के साथ वीरे दी वेडिंग में नजर आने वाली हैं. हाल ही में इस फ‍िल्म का म्यूजिक वीडियो शूट किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here