कटप्पा ने कावेरी बयान पर मांगी माफी, कर्नाटक में बाहुबली-2 की रिलीज से टला खतरा

0
154
कटप्पा

‘बाहुबली 2’ की रिलीज को लेकर मंडरा रहा खतरा अब कम होता नजर आ रहा है। दरअसल, बाहुबली के कटप्पा यानि एक्टर सत्यराज ने अपने माफी मांग ली है।

जी हां कटप्पा यानि सत्यराज ने अपने बयान पर माफी मांगते हुए कहा है कि मैं कर्नाटक के खिलाफ नहीं हूं और नौ साल पहले कावेरी मुद्दे पर किए गए अपने कमेंट पर माफी मांगता हूं। उन्होंने आगे कहा कि उनका मकसद किसी को दुख पहुंचाना नहीं था।

सत्यराज ने आगे लोगों से अपील करते हुए यह भी कहा कि मेरे बयान की वजह से फिल्म को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाया जाए। इससे पहले गुरुवार को फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली ने अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था कि लोगों से फिल्म का विरोध न करने की अपील की थी।

आपको बता दें कि कुछ कन्नड़ संगठन विरोध कर रहे थे कि वो फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। इन संगठनों का आरोप है कि सत्यराज जो इस फिल्म में कटप्पा का किरदार निभा रहे हैं, उन्होंने कर्नाटक और यहां रहने वालों के खिलाफ कावेरी जल विवाद में विवादित टिप्पणी की हैं, जिससे वो नाराज थे। वहीं फिल्म कि बात करें, तो एस एस रामाजौली की यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here