जानिए क्यों समर ट्रेंड बन गया है यलो कलर

0
261
यलो

गर्मियों में चिलचिलाती धूप की वजह से बहुत बुरा हाल होता है। जो लड़कियां कॉलेज और ऑफिस जाती हैं, उनके लिए अपने कपड़ों और लुक को लेकर सबसे ज्यादा प्रॉब्लम होती है, मगर अपनी ड्रैसिंग सेंस में बदलाव करके इस मौसम में भी कूल और स्टाइलिश बन सकते हैं। आइए जानिए इस चिलचिलाती गर्मी से बचने के लिए किस तरह के और किस रंग के कपड़े पहनने चाहिए।

ग्रीन है कूल कूल : ग्रीन कलर के कई शेड आपको मार्केट में मिल जाएंगे, मगर ग्रीन कलर का ये अंदाज वाकई काफी ठंडक देने वाला है। गर्मियों में ये कलर न सिर्फ आपको अपनी ड्रेसेज में बल्कि स्लीपर्स और पर्स में भी खूब देखने को मिलते हैं।

पिंक का है हर कोई दिवाना : गर्मी हो या सर्दी, स्‍टाइलिश दिखने वालों को पिंक कलर जरूर पसंद होता है। ये न केवल आपको ठंडक देता है बल्कि स्‍टाइलिश लूक भी देता है।

ऑरेंज है जरा हट के : आज आपका ऑउटफिट काफी बोरिंग हो रहा है। ऐसे में क्‍या किया जाए कि आप स्‍टाइलिश भी दिखें और स्‍मार्ट भी, इसके साथ ही आपको गर्मी भी महसूस न हो। इसके लिए जनाब ऑरेंज कलर ट्राई करें। आरेंज कलर के स्‍टाइलिश पर्स या स्‍लीपर्स लें और देंखे कैसे लोगों की निगाहें आपकी ओर घूमती हैं।

ब्‍लू कलर : यदि आप इस गर्मी के मौसम में परफेक्‍ट बीच लुक पाना चाहते हैं, तो ब्‍लू रंग के अलग-अलग शेड्स की हेट्स, शर्ट्स, स्‍लीपर्स ट्राई करें और देखें कैसे आपको ठंडा- ठंडा कूल-कूल फील होता है।

यलो है सबसे अलग : पीला रंग काफी ठंडक देता है। इसे देखने वाले को भी कूल-कूल महसूस होता है। ऐसे में इस रंग के स्‍कार्फ या फिर कॉटन की कुर्ती इस मौसम के लिए एकदम परफेक्‍ट है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here