‘नागिन 3’ के लिए मौनी रॉय को छोड़ बदली पूरी टीम

0
676
naagin

कलर्स का शो ‘नागिन 2’ लोगों के बीच काफी प्रसिद्ध है और टीआरपी की रेस में हर बार ये शो सबसे आगे रहता है। मगर नागिन के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। ‘नागिन 2’ जल्द खत्म होने वाला है। नागिन की पॉपुलैरिटी को देखकर ही शो के मेकर्स ने इसका तीसरा सीजन लाने की तैयारी की थी, वो भी ढेर सारे ट्वीस्ट के साथ। सीरियल नागिन का तीसरा सीजन फैंस को दीवाली के मौके पर देखने को मिलेगा।

आपको बता दें कि टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस पूनम नरुला गोयल ‘नागिन’ के तीसरे सीजन से कमबैक करने वाली हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस पूनम नरुला इससे पहले कॉमेडी शो ‘शरारत’ में दिखाई दे चुकी हैं। शो में उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। पूनम काफी लम्बे समय से एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्मस से जुड़ी रहीं। पूनम ‘कुटूम्ब’, ‘कहीं किसी रोज’, ‘कसौटी जिदंगी की’ और ‘कुसुम’ जैसे कई सीरियल में काम कर चुकी हैं।

फिलहाल ‘नागिन 2’ में चल रहे ट्रैक को देखकर तो यही लगता है कि इस सीजन में रॉकी और शिवांगी की मौत हो जाएगी और इनकी मौत की वजह नागमणि बनेगी। पूनम नागमणि और पैसे के लालच में रॉकी और शिवांगी की हत्या करेगी। इस सीजन में पूनम अखिलेश रहेजा की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। उनका यह किरदार यामिनी जैसा ही होगा, मगर फैंस को पूनम का एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा।

‘नागिन’ के तीसरे सीजन में बहुत से ट्वि‍स्ट देखने को मिल सकते हैं। शो की असली वैम्प यानी सुधा चन्द्रन अब इसका हिस्सा नहीं होगी। यामिनी का किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया था। पहले खबरें आ रही थी एक्ट्रेस मौनी रॉय जो शो में नागिन का रोल प्ले कर रही हैं, वो भी अगले सीजन में नजर नहीं आएंगी। मगर एक बार फिर मौनी रॉय ‘नागिन 3’ में फैंस को अपनी अदाकारी का दीवाना बनाने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here