ऑनलाइन लीक हुई पद्मावती, लाखों लोगों ने की डाउनलोड

0
143
padmavati

मुंबई, पद्मावती विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. उत्तर प्रदेश, बिहार और मध्यप्रदेश सहित कई राज्यों में इस फिल्म को विवाद सुलझने तक बैन कर दिया गया है. धीरे-धीरे ये मामला राजनीतिक रंग भी लेता जा रहा है. इसलिए अब ये कहना मुश्किल है कि ये फिल्म 1 दिसम्बर को रिलीज़ होगी भी कि नहीं. फिल्म रिलीज़ होने की स्थिति में करणी सेना ने सिनेमाघरों को जलाने तक की धमकी दी है. ऐसे में खबर ये आ रही है कि फिल्म पद्मावती ऑनलाइन लीक होगयी है.

padmavati

दरअसल कुछ लोग पद्मावती विवाद का फायदा उठाकर अपना धंधा चमकाने की कोशिश कर रहे हैं. पद्मावती के नाम पर कई फर्जी वीडियो को फिल्म बताकर यूट्यूब पर अपलोड किया गया है, जिसे लोग असली समझ कर देख और डाउनलोड कर रहे हैं.

आपको बता दें कि ये पहला मामला नहीं है जब किसी फिल्म को लेकर उसने ऑनलाइन लीक होने की अफवाह उड़ी है। इससे पहले भी कई फिल्मों के साथ ऐसा हो चुका है। लेकिन अब फिल्म मेकर्स को और भी सतर्क रहने की ज़रूरत है. क्योंकि हो सकता है कि कोई उनकी टीम का शख्स ही ये काम कर दे जैसा कि बाहुबली 2 के क्लाइमेक्स के साथ हुआ था. इससे पहले भी मोहल्ला अस्सीग्रेट ग्रांड मस्ती, उड़ता पंजाब और गोलमाल जैसी फिल्में रिलीज होने से पहले ही ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। शामिल हैं। पद्यावती को लेकर जिस तरह का बवाल मचा हुआ है इसकी पूरी संभावना भी है।

padmavati

गौरतलब है कि पद्मावती विवाद की वजह रानी पद्मावती का खिलजी के साथ एक ड्रीम सिक्वेंस फिल्माना है। इसके साथ ही राजपूतों को बतौर रानी पद्मावती दीपिका का घूमर गाने पर डांस करना पसंद नहीं है. उनका कहना है कि राजपूत रानियाँ ऐसे डांस नहीं करती थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here