जब ट्रम्प ने खुलेआम की इवांका के ब्रेस्ट की चर्चा, कहा ‘SEXY’

    0
    97
    ivanka

    हाल ही में दुनिया के सबसे पावरफुल यूएस प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प ग्लोबल आंत्रप्रेन्योरशिप समिट में भाग लेने दो दिन के  लिए भारत दौरे पर आईं थीं. इइससे पहले भी इवांका ने कई इंटरनेशनल इवेंट्स में अमेरिका को रिप्रेजेन्ट किया है. ट्रम्प की बेटी और उनकी एडवाइजर के अलावा इवांका एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमन और मॉडल के तौर पर भी जानीं जाती हैं. डोनाल्ड ट्रम्प अपनी बेटी के बहुत करीब हैं और एक शो में वह बेटी को सेक्सी तक करार दे चुके हैं.

    trump and ivanka

    इवांका का अपने पिता के बिजनेस में पूरा इनवॉल्वमेंट है. प्रेसिडेंट इलेक्शन में भी उन्होंने काफी अहम रोल निभाया था.
    1997 में ये पहली बार सेवन्टीन मैगजीन के कवर पेज पर नजर आई थीं. इसी साल उन्होंने मिस टीन यूएसए कॉम्पिटीशन होस्ट किया था. इन्होंने टॉमी हिलफिगर और सासोन जैसे ब्रांड्स के लिए ऐड शूट भी किए हैं.

    ivanka

    डोनाल्ड ट्रम्प ने एक टेलीविजन शो ‘डॉक्टर ओज’ में अपनी बेटी के लिए कहा था कि, “मैं इवांका को किस करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहता.” 2004 में होवर्ड स्टर्न रेडियो शो में ट्रम्प गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे, जिसमें स्टर्न और ट्रम्प एक शो को लेकर इवांका के ब्रेस्ट पर चर्चा कर रहे थे. स्टर्न ने कहा कि इवांका पहले से ज्यादा सेक्सी दिख रही है, क्या उसने ब्रेस्ट इम्प्लांट कराया है? इस पर ट्रम्प ने कहा कि, “उसने कभी सर्जरी नहीं कराई, वो तो पहले से ही सेक्सी हैं.”

    ivanka

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here