बिग बॉस 11 : अर्शी के खुलासे से हिल गया घर , ‘प्रियांक ने की जबरन किस करने की कोशिश’

0
198
priyaank and arshi khan

मुंबई : बिग बॉस 11 की पॉपुलर कंटेस्टेंट अर्शी खान ने शो में प्रियांक के बारे में एक ऐसी बात कह डाली जिसे सुनकरपूरे घर के होश उड़ गए हैं।

किस करने की कोशिश कर रहे थे प्रियांक arshi khan and priyaank

प्रियांक के बारे में बात करते हुए अर्शी खान ने घरवालों को बताया कि घर में दोबारा वापसी करने वाले प्रियांक ने आते ही उन्हें इस तरह से जकड़ लिया कि वो काफी असहज हो गयी थीं। प्रियांक उनके इतने करीब आ गए थे कि मानों वो मुझे किस ही करने वाले हों ? उस समय मैंने इतना रियेक्ट नहीं किया मगर बाद में मुझे काफी शर्म महसूस हुई थी।

प्रियांक की है अर्शी से दुश्मनी priyanak

शो के शुरुआत से ही विवादों में रहने वाली अर्शी खान के इस खुलासे ने सभी को सकते में डाल दिया है। शो के स्टार्ट से ही अर्शी खान और प्रियांक की लड़ाइयां शुरू हो गयी थी। यहाँ तक की अर्शी की वजह से ही प्रियांक को घर से बेघर होना पड़ा था। इसके बाद शो में दोबारा वापसी करने वाले प्रियांक ने आते ही सभी के साथ अच्छा व्यवहार दिखाने की भी कोशिश की थी।

घर में घुसते ही प्रियांक ने लगाई थी आग priyank sharma

बदले की आग में जल रहे प्रियांक ने घर में आते ही अर्शी से बदला लेने के मकसद से उनके निजी जीवन से जुड़ी कुछ ऐसी बातें घरवालों को बतायीं जिससे पूरे घर के होश उड़ गए।प्रियांक ने अर्शी के गोवा और पुणे सेक्स स्कैंडल के बारे में घर वालों को बताया जिसका फायदा उठाते हुए सपना ने भी उन्हें गोवा और पुणे को लेकर काफी तंज कसे थे। सपना की ये बातें सुनकर अर्शी फूट फूटकर रोने लगी थी।

सलमान खान ने भी कहा कि ‘तुम सच में एक गंदे इंसान हो प्रियांक’salmaan khan and priyank

प्रियांक की इस हरकत की वजह से शो के होस्ट सलमान खान ने भी उनको जमकर लताड़ा था। प्रियांक को फटकारते हुए सलमान खान ने कहा कि ”तुम इस घर में वापस गंदगी लेकर आये हो , तुम्हारी शक्ल भले अच्छी हो मगर तुम एक बेहद गंदे इंसान हो ,तुम जैसे बाहर गए थे उससे भी नीच बन कर वापस आये हो। ” सलमान की कड़ी फटकार का भी प्रियांक पर कुछ ख़ास असर नहीं हुआ इसलिए उन्होंने दोबारा घर में बाहरी दुनिया की बातें बताना ज़ाहिर रखा। इसके बाद खुद बिग बॉस ने उन्हें अंतिम चेतावनी देते हुए सख्त हिदायत दे डाली कि अगर आगे से उनसे ये गलती हुई तो अंजाम बहुत बुरा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here