प्रोपोज़ डे पर पार्टनर को यूँ करेंगे प्रोपोज़ तो बन जाएगी बात

0
449
Valentine Week, Rose Day, Propose Day, Lifestyle, Valentine Day

वैलेंटाइन वीक के दूसरे दिन यानि प्रपोज डे का लोगों को ब्रेसब्री से इंतजार होता है। इस दिन पार्टनर हिम्मत जुटा कर अपनी दिल की बात बोल ही देते हैं। अगर आप भी अपने दिल की बात कहने का मौका तलाश रहे हैं तो यह दिन आपके लिए सबसे बेस्ट है। मगर कुछ लोगों को इन दिन भी अपनी दिल की बात बोलने में डर लगता है तो कुछ लोगों को समझ नहीं आता कि किस तरह अपने दिल की बात कहें। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किस तरह आप पार्टनर को अपनी दिल की बात बोल सकते है और वो न भी नहीं बोलेगी। तो आइए जानते है पार्टनर को प्रपोज करने के रोमांटिक और सरप्राइजिंग तरीके।

1. कैंडल लाइट डिनर


अपने पार्टनर को दिल की बात कहने के लिए आप उनके लिए कैंडल लाइट डिनर अरैंज कर सकते है। आप चाहें तो अपने पार्टनर का फेवरेट गाना भी लगवा सकते है।

2. लव मैसेज

Valentine Week, Rose Day, Propose Day, Lifestyle, Valentine Day
पार्टनर को लव मैसेज देने के लिए आप अपनी तस्वीरों का सहारा ले सकते है। अपने यादों को याद करवाते हुए आप अपने दिल की बात बोल दें।

3. रिंग देकर करें प्रपोज

Valentine Week, Rose Day, Propose Day, Lifestyle, Valentine Day
वैसे तो यह तरीका काफी पुरानी है लेकिन हमेशा काम करता है। आप किसी पब्लिक प्लेस में अपने पार्टनर को घुटनों के बल बैठकर लड़की को रिंग देकर आई लव यू बोल सकते है।

4. टी-शर्ट प्रपोजलValentine Week, Rose Day, Propose Day, Lifestyle, Valentine Day
रोमांटिक तरीके से प्रपोज करने के लिए आप पार्टनर को टी-शर्ट बनवा कर दे सकते है। किसी प्यारी सी शर्ट या कप अपने लव मैसेज को लिखवा कर पार्टनर को गिफ्ट करें। यह प्रपोजल पार्टनर के लिए यादगार बन जाएगा।

5. लव लैटर
आप अपने पार्टनर को दिल की बाल लव लैटर के जरिए भी कह सकते है। इससे यह प्रपोज करने के पुराने तरीका है लेकिन यह एक अच्छा आइडिया है। एक लव लेटर सुंदर शब्दों में लिखकर आप अपने पार्टनर को दें।

6. फिल्मी तरीका

Valentine Week, Rose Day, Propose Day, Lifestyle, Valentine Day
आप पार्टनर की पसंद की फिल्म या हीरो का डॉयल्ग बोल कर उन्हें इम्प्रैस कर सकते है। फिल्मी तरीके लड़कियों को अक्सर पसंद आते है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here