Video: अजगर को गले में डालकर वीडियो बनवा रहा था फ़ॉरेस्ट रेंजर और तभी हुआ कुछ ऐसा….

0
10
Python, Sanjay Dutta, Selfie, Video Viral

नई दिल्ली: कोई शख्स भला कैसे किसी सांप या खतरनाक अजगर के साथ मस्ती और सेल्फी लेने की गलती कर सकता है। भले आप ट्रेंड प्रोफेशनल ही क्यों ना हों, लेकिन पश्चिम बंगाल से एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक अधिकारी को अजगर को गले में डालकर तस्वीर लेना महंगा पड़ गया।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि साहेबबाड़ी इलाके में एक घर से 18 फुट लम्बा और 40 किलो वजनी अजगर पकड़ा गया। यह पायथन गांव में बकरी को मारकर खा गया था। जिसके बाद यहां रह रहे गांव के निवासियों ने पायथन को पकड़ने की गुहार की थी। जिसके जवाब में फॉरेस्ट रेंजर तथा उनके सहयोगी वहां पहुंचे और अजगर को पकड़ लिया। इसके बाद फॉरेस्ट रेंज के अधिकारी संजय दत्ता ने अजगर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। इसलिए उन्होंने दाएं हाथ से अजगर की गरदन को पकड़ा और उसे अपनी गरदन में लपेट लिया। यही नहीं उसके बाद वन रेंजर ने अजगर के साथ सेल्फी ली और वीडियो भी बनवाई।

हालांकि थोड़ी देर बाद अजगर ने वन रेंजर्स के गले को जकडऩा शुरु कर दिया। इसे देख आसपास खड़े लोगों को होश उड़ गए और वह तुंरत रेंजर्स की मदद के लिए आगे आए। उन्होंने अजगर का पूंछ पकड़ी और रेंजर के गले को निकालने की कोशिश करने लगे, लेकिन अजगर बार-बार हाथों की पकड़ से बाहर होता जा रहा था। अंत में अजगर की पकड़ से रेंजर को आजाद किया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here