BIG BOSS: दबंग खान की डांट से टेंशन में आये ज़ुबैर, नींद की गोलियां खाकर अस्पताल में भर्ती

0
136
big boss

बिग बॉस के घर में आये दिन बवाल हो रहे हैं. शनिवार के वीकेंड वार एपिसोड में सलमान काफी गुस्से में दिखे. उन्होंने एक के बाद एक घरवालों की क्लास लगाई. लेकिन सबसे ज्यादा उनका गुसा निकला जुबैर खान पर. ख़बरों के मुताबिक सलमान की डांट के बाद ज़ुबैर इतनी टेंशन में आ गये कि उन्होंने बहुत सारी गोलियां खालीं. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

zubair

बिग बॉस टीम के हवाले से खबर है कि नेशनल टीवी पर सलमान की डांट से जुबैर की हालत खराब हो गई. टेंशन में आकर उन्होंने बहुत सारी दवाइयां खाईं. अभी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं.

आपको बता दें कि शनिवार के वीकेंड वार एपिसोड में सलमान ने जमकर ज़ुबैर की क्लास लगाई. उन्होंने जुबैर खान को औकात में रहने की हिदायत देते हुए कहा कि औकात दिखानी है न तुझे अपनी तो दिखा अपनी औकात मुझे. उसके बाद जब जुबैर ने सलमान को सॉरी भाई बोला तो वो और भड़क गए और कहा कि तू मुझे भाई नहीं बोलेगा. सलमान ने कहा, नाम खराब करने आते हैं यहां, अम्मी का नाम खराब करोगे, मोहल्ले का नाम खराब करोगे और क्या बोलोगे कि बच्चों के लिए आया हूं यहां. सलमान ने जुबैर के हसीना के दामाद होने पर भी सवाल उठाया, कहा इसने इंटरव्यू में झूठ बोला. सलमान ने जुबैर को कहा कि तुम नल्ले डॉन हो.

 

दरअसल, जुबैर का घर में अर्शी खान से जबरदस्त झगड़ा हुआ था. उन्होंने अर्शी के साथ गाली गलौच की और उनपर भद्दे कमेंट किए. उन्हें 2 कौड़ी की औरत तक कह डाला.

 जुबैर खान खुद को हसीना पारकर का दामाद और हसीना फिल्म का प्रोड्यूसर बतलाता है, लेकिन सच्चाई कुछ और ही है. मिड डे के मुताबिक, हसीना फिल्म के को-प्रोड्यूसर और दाऊद परिवार के सदस्य समीर आंतुले ने जुबैर को फ्रॉड बताया है. उन्होंने कहा- उनका (जुबैर) हमारे परिवार से कोई कनेक्शन नहीं है. वो दाऊद का टाइटल पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल कर रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here