शादी से पहले किया गया सेक्स सही है यह गलत जाने पूरी वजह

0
34
MERE JEEVAN SAATHI,ADULT STORIES,HAPPY MARRIED LIFE,MARRIAGE LIFE TIPS,SEX BEFORE MARRIAGE ADVANTAGES AND DISADVANTAGES

वैसे तो कहा जाता है कि सेक्स का मज़ा हर इंसान को शादी के बाद ही लेना चाहिए, जैसा कि हमारी संस्कृति भी हमें सिखलाती है. लेकिन आज के ज़माने में सेक्स एक फैशन बन चूका है और नवयुवाओं के लिए बहुत ही आम बात हो चुकी है. सोशल मीडिया के बढ़ते प्रयोग के कारण आज लड़का-लड़की आसानी से मिल पाते हैं और कब ये मुलाकातें बिस्तर तक पहुच जाती हैं, पता ही नहीं चलता. आइए इस खबर के माध्यम से जानते हैं कि शादी से पहले किया हुआ सेक्स किस तरह लाभदायक और नुकसानदायक साबित हो सकता है.

यदि हरेक इंसान से पूछा जाए कि सेक्स करने से क्या हासिल होता है, तो उसका यही जवाब होगा कि, ख़ुशी. तो जब सेक्स करने से ख़ुशी हासिल होती है तो इस असीम आनंद की प्राप्ति के लिये शादी तक इंतज़ार करना ज़रूरी नहीं है. तो अपनी और अपने पार्टनर की ख़ुशी के लिए शादी से पहले सेक्स किया जा सकता है. इससे आपकी ज़िन्दगी में भरपूर ख़ुशी रहेगी और सेहत भी ठीक रहेगी.

यदि सेक्स के दौरान आप सावधानी नहीं बरतते तो यह आपकी सेहत के लिए हानिकारक हो सकती है. असुरक्षित सेक्स इंसान के जीवन में कई तरह की समस्या पैदा कर सकता है. बिना प्रोटेक्शन के किया हुआ सेक्स हो सकता है आपकी जान भी ले ले. भले ही आप पहली बार सेक्स कर रहे हों या रोज़ करते हों, सेक्स के दौरान हमेशा सावधानी रखें. अपनी और अपने पार्टनर की सेहत को ध्यान में रखते हुए सेक्स के दौरान प्रोटेक्शन का इस्तेमाल करें.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here