दिवार के सहारे सेक्स करने का यह है सही तरीका, जिससे मज़ा आएगा दुगना

0
366
wall sex

अगर आप रोजाना एक ही जगह पर या एक ही सेक्स पोजीशन में सेक्स करते-करते बोर हो गए है तो आप बिलकुल सही जगह आए है. आज हम आपको सेक्स करने का ऐसा तरीका बताएँगे जिसे अपना कर आपकी बोरिंग सेक्स लाइफ में फन आजाएगा. यह जगह घर के बाहर नहीं बल्कि घर के हर कमरे में मौजूद है. जगह का नाम है घर की दीवारे. जी हाँ घर की दीवारों पर टिक कर सेक्स करने का अपना ही एक अलग मजा होता है. जिसे आपको जरूर ट्रॉय करना चाहिए.

आपको बस अपनी महिला पार्टनर को दीवार के सहारे टिकाना है और उनके पैरों को उठाकर उसे अच्छे से पकड़ कर सामने से सेक्स करना है. इस दौरान आप उन्हें किस करते हुए उनके जी स्पॉट को भी टच कर सकते हैं. इस पूरे प्रक्रिया को और ज्यादा मजेदार करने के लिये आपकी महिला पार्टनर अपनी पीठ को दीवार पर ठीक से टिकाकर आपको अपने पैरो से लपेट सकती हैं, और आप उन्हें इसी पोजीशन में पकड़ें धीरे धीरे सेक्स का आनंद ले सकते है.

यदि आप इस प्रक्रिया को और उत्तेजित बनाना चाहते है तो आप दोनों अपने सारे कपड़े न उतारे. अपनी महिला पार्टनर को समय दें कि वे आपको धीरे धीरे स्ट्रिप करें. हालाँकि यह पोजीशन देखने में तो आसान लगती है लेकिन यह तभी करें जब आप दोनों पूरी तरह इस पोजीशन के लिये तैयार हो.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here