सेक्स के दौरान भूलकर भी न करें इन शब्दों का इस्तमाल

0
147
HAPPY MARRIED LIFE,SEX THINGS YOU SHOULD NEVER APOLOGIZE FOR,MARRIAGE LIFE TIPS,LIFESTYLE WEIRDEST THINGS PEOPLE SAID TO THEIR PARTNER AFTER SEX

लाइफ में कई बार हमारे साथ कुछ ऐसी चीज़ें भी हो जाती हैं जिनके बारी में हम माफ़ी ना ही मांगे तो बेहतर होता है. मतलब ये कि बगैर माफ़ी मांगे भी काम चल सकता है. इन बातों का ध्यान उस समय ज्यादा रखें, जब आप सेक्स कर रहे हों. आइये हमारी इस खबर के माध्यम से हम आपको बताते हैं कि वो कौनसी बातें हैं, जिसमें आप माफ़ी ना भी मांगो तो काम बन सकता है.

1. सेक्स की पहल करते वक़्त कभी भी नर्वस महसूस न करें और ना ही किसी तरह की शर्मिंदगी महसूस करें. सेक्स के दौरान पहल करना वाकई बड़ी हिम्मत का काम है, लेकिन अगर आप खुदपर लगे रेस्ट्रिक्शन्स को हटाकर इसकी पहल करते हैं तो इस बात पर गर्व करें.

2. अगर आप अपनी सेक्स लाइफ को और मजेदार और मस्ती से भरपूर बनाना चाहते हैं तो इसमें क्या बुराई है. आप बेझिझक सेक्स टॉयज का इस्तेमाल कर सकते हैं, तब तक जब तक कि उससे किसी को नुक्सान या किसी तरह की हानि न पहुंचे. इस तरह के एक्सपेरिमेंट करने से आपके पार्टनर को और ख़ुशी होनी चाहिए कि आप सेक्स को नए तरीके से एन्जॉय कर पा रहे हैं.

3. अक्सर ऐसा बताया जात्रा है कि कई पार्टनर्स सेक्स के दौरान ऑफ ट्रैक हो जाते हैं. पार्टनर्स को वापस ट्रैक पर लाने के लिए उन्हें समझाइश देना कोई बुरी बात नहीं है. अपनी इच्छा ज़ाहिर करने में बिलकुल भी संकोच न रखें. उन्हें खुलकर बताएं कि किस तरह की एक्टिविटी से आपको ज्यादा सैटिस्फैक्शन मिलता है.

अपनी इन्ही छोटी-छोटी बातों को सेक्स के दौरान याद रखें, ताकि आपकी सेक्स लाइफ और बेहतर बन सके और आपके पार्टनर के और आपके बीच प्यार बड़ सके.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here