7 जनवरी से शनि हो गये हैं उदय, इस राशियों के धारकों को मिलेगा लाभ

0
174
shani

पिछले 5 दिसंबर को 34 दिनों के लिए शनि ग्रह अस्त हो गए थे जो पिछले रविवार 7 जनवरी को शाम 5 . 40 को उदय हो गए है. नौकरी व्यापार और सेहत पर असर होगा. कुछ अच्छा-कुछ बुरा हो सकता है. जिन राशियों पर शनि भारी हो, उनको उपाय करना पड़ेगा.

शनि धनु राशि में डूब गए थे उसी राशि में ही उदय हुए हैं. पुत्र शनि को पिता सूर्य ने डूबा दिया था. नए साल में पिता सूर्य ने शनि को उदय कर दिया. शनि अपनी सम राशि में उदय हुए हैं इसलिए नुकसान कम करेंगे. बच्चों की पढ़ाई में आनेवाली अड़चन दूर होगी. शनि गुरु के धनु राशि में है. शनि हानिकारक कम हुआ है. आलस्य नहीं आएगा -सारे एग्जाम अच्छे होंगे. अच्छे नंबर आएंगे. उपाय- काले कपड़े में सरसों तेल की बॉटल और 8 सिक्का बाँध लें. किसी जरुरतमंद को दान करें.

साढ़े साती वालों को परेशानी बढ़ेगी. फिलहाल शनि की साढ़ेसाती वृश्चिक, धनु और मकर राशिवाले पर है और इन राशि के लोग बहुत परेशान हैं. वृष ,कन्या और मकर राशिवाले पर भी शनि का संकट है. पढ़ाई नौकरी ,व्यापार नहीं चल रहा है. क़र्ज़ चढ़ा है ,क्लेश और बीमारी बढ़ी है. लोहे के कढ़ाई का दान करने और चना गुड़ बांटने से कुछ राहत मिलेगी.

शनि की महादशा और दशा वालों को राहत नहीं मिलेगी. जिनकी शनि की महा दशा चल रही है या शनि को कोई अन्तर्दशा चल रही है. इनके काम बनते नहीं हैं. पढाई ख़राब होती है. नौकरी व्यापार नहीं चलता है. प्रोमोशन नहीं होता है –क़र्ज़ चढ़ता है –क्लेश होता है. पैसे नहीं टिकते हैं –समझो शनि भारी है. आपको इस समय ये उपाय करने चाहिए —शनिदेव पर गुलाब की माला चढ़ाएं और सरसों के तेल का दीपक जलाएं. काले वस्त्र बांटें.

shani
शनि की वजह से कुछ राशियों को लाभ भी मिलने वाला है. व्यापार में धन लाभ होगा. प्रोमोशन मिलेगी सैलरी बढ़ेगी ,नई नौकरी लग पायेगी. आइए जानते हैं किन राशियों को शनि दिलाएंगे लाभ….

कर्क: कर्क राशि के लिए यह अच्छा समय होगा. हर कार्य आसानी से संपन्न होंगे. आर्थिक समस्याएं दूर होंगी.

तुला राशि: इन्‍हें भाग्‍यवद्धर्क यात्रा होगी. समाज में मान सम्‍मान बढ़ेगा परिवार का सहयोग प्राप्‍त होगा. साथ ही आर्थिक लाभ होगा.

कुंभ राशि: इन राशि वाले जातकों को आमदनी के स्रोत में वृद्ध‍ि होगी. व्‍यसाय में बड़ी सफलता का योग बन रहा है. रुका हुआ धन वापस मिलेगा.

मीन: मीन राशि वालों को धन-दौलत का लाभ तो होगा पर कुछ रुकावटें भी आ सकती हैं. हालांकि प्रयास करने पर आर्थिक लाभ कमाने में सफल रहेंगे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here