बिग बॉस 11 : अघोरी तांत्रिक शिवानी दुर्गाह दूसरे ही हफ्ते में हुई घर से बेघर

0
366
shivani durgah

मुंबई : बिग बॉस 11 के धमाकेदार दो हफ्ते बीत चुके हैं। दूसरे सप्ताह के अंत में घर से शिवानी दुर्गाह उर्फ़ माता जी बेघर हो गयी हैं। खुद को एक तांत्रिक कहलाने वाली शिवानी को बाकी कंटेस्टेंट की अपेक्षा सबसे कम वोट मिले थे इसके आधार पर उन्हें घर से बेघर कर दिया गया। शिवानी के साथ-साथ घर से एलिमिनेट होने के लिए सपना चौधरी ,ज्योति,विकास और हिना खान भी नॉमिनेट थी। मगर इन सभी को दर्शकों ने शिवानी की अपेक्षा अधिक पसंद किया है।shivani durgah बता दें कि शिवानी दुर्गाह नोएडा की रहने वाली एक तांत्रिक हैं। शिवानी के अनुसार वो एक ऐसी तांत्रिक हैं जो सिर्फ लोगों की मदद करने के लिए ही तंत्र-मन्त्र का प्रयोग करती हैं।

ये भी पढ़ें: बिग बॉस : अर्शी खान ने किया हितेन को किस , घर के पहले कप्तान बने विकास

घर में आने से पहले भी उन्होंने बताया था कि वो घर में सिर्फ इसी मकसद के साथ जा रही हैं कि देश की जनता को वो बाबाओं के बारे में सही ज्ञान दे पाएं। गौरतलब है कि पिछले साल स्वामी ओम नामके एक बाबा ने बिग बॉस के घर में बदतमीजी की सारी हदें पार कर दी थी। इसलिए शिवानी को भी घर में आने से पहले ओम की तरह ही समझा जा रहा था। मगर जिस तरह से उन्होंने घर में दो हफ्ते बिताये उसे देखकर साफ़ पता चल गया कि वो एक सही मैसेज के साथ घर में आयीं थी।shivani

बता दें कि बिग बॉस के घर में भी शिवानी ने अपने तंत्र विद्या का प्रयोग शिल्पा शिंदे पर किया था। शिवानी ने तंत्र का प्रयोग करके शिल्पा को बेड से उठा दिया था।
ये भी पढ़ें: घर में आने से पहले ही हिना खान ने घटाया था 7 किलो वजन, दिखना चाहती थीं इस तरह …

शिवानी का ये अंदाज देखकर घर वाले भी काँप गए थे। हालांकि अब तो शिवानी दुर्गाह घर से बेघर हो गयी हैं तो देखने वाली बात ये होगी कि अब घर में कौन ऐसा होगा जो अपना डर फैलाएगा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here