VIDEO : पाकिस्तानी मीडिया का दावा ओम पुरी के फ्लैट के बाहर दिखा ओम पुरी का भूत अपने हत्यारों को कर रहा है तलाश

0
606
Om-Puri-Ghost

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता ओम पुरी की मृत्यु इसी साल 6 जनवरी को हुई थी। उनकी मौत की वजह हॉर्ट अटैक था, लेकिन ऑटोप्सी रिपोर्ट में उनके सिर पर चोट की भी संभावनाएं जताई गयी थी।

इसी रिपोर्ट को आधार बनाकर पाकिस्तानी मीडिया दावा कर रहा था कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओम पुरी की हत्या करवाई है। अब ओम पुरी की मौत के तीन महीने के बाद पाकिस्तानी मीडिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान के बोल न्यूज चैनल के एंकर आमिर लियाकत दावा कर रहें हैं कि ओम पुरी की आत्मा उनके मुंबई स्थित फ्लैट के बाहर अपने हत्यारों को तलाश रही है। 10 जनवरी को प्रसारित इस वीडियों में बोल न्यूज चैनल के एंकर बता रहें हैं कि ओम पुरी की आत्मा भारत के रक्षा सलाहकार अजीत डोवाल और अपनी पत्नी नंदिता को अपनी हत्या का बदला लेंने के लिए तलाश कर रही है।

अजीत डोवाल का नाम सुनकर आपको जरूर आश्चर्य हुआ होगा कि आखिर अजीत डोवाल क्यों? तो आपको बता दें कि ओम पुरी की मौत के वक्त इसी बोल न्यूज चैनल ने दावा किया था कि ओम पुरी की हत्या का षडयंत्र भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा सलाहकार अजीत डोवाल ने मिलकर रचा है क्योंकि ओम पुरी नें उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के पक्ष में बोला था।

ये वीडियों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है और इस वीडियों पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रहीं हैं।