श्रद्धा कपूर ने अपने अंगरक्षक के लिए मराठी में जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

0
535

श्रद्धा कपूर अभी साहो और छिछोरे  के बैक टू बैक सफलता का आनंद उठा रही है। श्रद्धा कपूर के बैक तो बैक फिल्मो ने उनकी कला एंड बॉक्स ऑफिस सफलता का प्रदर्शन दिया है।

कैमरे पर उनका  प्रदर्शन जितना ही जादूई है , ऑफ-कैमरा श्रद्धा कपूर अपने विनम्र और संतुष्टिदायक आत्म के साथ सबका  दिल पर जीत लेती है।

हाल ही में श्रद्धा कपूर ने अपने अंगरक्षक के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा करते हुए, मराठी में पोस्ट करके उनके जन्मदिन की बधाई दी। अतुल कांबले के लिए  श्रद्धा कपूर के पोस्ट को पद कर किसी का भी दिल पिघल जायेगा।

श्रद्धा कपूर ने लिखा , “माझ्या आयुष्यातील महत्वाच्या आणि अप्रतिम माणसाला वाढदिवसाच्या हार्दिक शुभेच्छा. मला नेहमी सुरक्षित ठेवल्याबद्दल धन्यवाद. अतुल, तुझ्या सारखा व्यक्ती माझ्या आयुष्यात असणं याला मी माझं भाग्य मानते. तुला सुख, शांती आणि तुला जे हवं ते सर्व काही लाभो! I ❤ you. Happy birthday!!!”

इस तरह की प्यारी चीज़े  छछोर अभिनेत्री को सभी का एक तत्काल पसंदीदा बना देता है और उनकी  जिंदादिली और अपने आसपास लोगों को विशेष महसूस कराने के लिए किए जाने वाले छोटे इशारों से स्पष्ट है। श्रद्धा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी साझा किया, जहां हम अभिनेत्री को सिर्फ एक नहीं बल्कि दो केक के साथ अतुल का जन्मदिन मनाते हुए देख सकते हैं।

श्रद्धा कपूर अब ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ में दिखेंगी, जिसमें वरुण धवन भी  हैं, और रेमो डिसूज़ा द्वारा अभिनीत है, जो अगले साल रिलीज़ होगी। इसके अलावा, वह टाइगर श्रॉफ के साथ अहमद खान द्वारा निर्देशित बाघी फ्रेंचाइजी – “बाघी 3” में भी दिखाई देंगी, जिसके लिए अभिनेत्री ने शूटिंग शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here