सिकंदर खेर ने ZEE5 की ‘चार्जशीट: द शटलकॉक मर्डर’ में सीबीआई अधिकारी की भूमिका निभाई

0
167

सच्ची घटनाओं से प्रेरित कुछ हार्ड-हिटिंग और पेचीदा ओरिजिनल और कंटेंट देने के बाद, ZEE5 The चार्जशीट – द शटलकॉक मर्डर ’नामक एक अन्य वेब श्रृंखला के लिए तैयार हो रहा है, जिसके लिए निर्माताओं ने अभिनेताओं के एक प्रतिभाशाली झुंड में भाग लिया है।

सिकंदर खेर की भूमिका को चित्रित करता है विदुर मेहरा, भारत में सबसे अधिक विपुल अदालती मामलों में से एक पर सीबीआई द्वारा जांच की गई।

“एक अभिनेता के रूप में, मुझे हमेशा ऐसे पात्रों के लिए आकर्षित किया गया है, जिनका अतीत से सच्चा जुड़ाव है और एक दर्शक के रूप में यह एक अच्छी हत्या रहस्य शो या फिल्म देखने के लिए रोमांचक है। द शटल कॉक मर्डर एक दुर्लभ शो है जो मुझे दोनों का सर्वश्रेष्ठ देता है। कहानी ने मुझे झुका दिया था और मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे। मैं इस शो का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनकर खुश हूं और Zee5, अशोक पंडित और रोशन को धन्यवाद देना चाहूंगा कि मुझे विदुर मेहरा का हिस्सा चाहिए।

8 एपिसोड की श्रृंखला सबसे बड़ी भारतीय बैडमिंटन चैंपियन की कहानी का खुलासा करती है जो हो सकती थी। शो के निर्माताओं ने हाल ही में शो का पहला लुक जारी किया, जिसने दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्सुकता को आकर्षित किया है, जो एक ऐसे शो पर आगे के अपडेट के लिए उत्सुक हैं जो एक हाई प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमता है। जो बात इसे और भी दिलचस्प बनाती है, वह यह है कि यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

रोशन कनाल और एशोक पंडित द्वारा निर्मित, डेट पिक्चर्स प्रा। लिमिटेड, प्रियंका घटक द्वारा लिखित और शशांत शाह द्वारा निर्देशित, श्रृंखला में अरुणोदय सिंह, त्रिधा चौधरी, शिव पंडित, हृषिता भट्ट, अश्विनी कालसेकर, जाकिर हुसैन, किशोरी शहाणे, शक्ति आनंद और सिकंदर खेर जैसे सितारे हैं। श्रृंखला 10 दिसंबर को ZEE5 पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here